धनबाद : शव ले जाने को ले भिड़े एंबुलेंस चालक, हंगामा

धनबाद : पीएमसीएच में गुरुवार की शाम शव ले जाने को लेकर एंबुलेंस चालक आपस में भिड़ गये. हंगामा देख पूरे अस्पताल परिसर में भीड़ जमा हो गयी. बाद में हंगामा कर रहे पुलिस पोस्ट के जवानों ने शराबी चालकों की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद चालकों ने माफी मांगी और किसी तरह मामले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 21, 2018 6:43 AM
धनबाद : पीएमसीएच में गुरुवार की शाम शव ले जाने को लेकर एंबुलेंस चालक आपस में भिड़ गये. हंगामा देख पूरे अस्पताल परिसर में भीड़ जमा हो गयी. बाद में हंगामा कर रहे पुलिस पोस्ट के जवानों ने शराबी चालकों की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद चालकों ने माफी मांगी और किसी तरह मामले को शांत कराया गया. पुलिस ने अजीत पांडेय व अजय नामक चालक को कड़ी हिदायत देकर छोड़ा. बताया जाता है कि अस्पताल में निरसा निवासी एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी.
उसका शव ले जाने के लिए एक एंबुलेंस चालक ने 12 सौ रुपये मांगे. इसके बाद दूसरा एंबुलेंस चालक इससे कम में तैयार हो गया. इस पर दोनों एंबुलेंस चालक भिड़ गये. हंगामा होने लगा. इधर, एंबुलेंस चालकों ने पुलिस को बताया कि अस्पताल का एक सफाई कर्मी शव को एंबुलेंस में लाने के लिए पैसे मांगने लगा. इस पर एंबुलेंस व सफाई कर्मी भी आमने-सामने हो गये.
नशे में पुलिस से उलझ रहा था चालक
घटना के बाद एक एंबुलेंस चालक शव लेकर चला गया. वहीं दूसरे खेमे के दो चालक फोन करके पीएमसीएच में दोस्तों को मारपीट के लिए बुलाने लगा. दोनों चालक शराब के नशे में थे. वे बार-बार पुलिस से उलझ रहे थे. इसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखायी. पिटाई के बाद दोनों चालकों ने अपनी गलती स्वीकार की. पुलिस ने कहा कि शराब पीकर एंबुलेंस चलाने से खुद की जान तो जायेगी ही दूसरों की जान भी खतरे में पड़ जायेगी.
चालक व पीएमसीएच के सफाई कर्मी भी हुए आमने-सामने
पुलिस ने हंगामा कर रहे चालकों की जमकर की पिटाई

Next Article

Exit mobile version