कांस्टेबल ने कोर्ट परिसर में पत्नी व ससुर को पीटा

धनबाद : गुरुवार को देवघर जिला बल में स्थापित एक पुलिसकर्मी ने कोर्ट परिसर में अपनी पत्नी और ससुर को पीट दिया. मामले की शिकायत धनबाद थाना में की गयी है. पीड़ित महिला अंजु कुमारी सिंह ने बताया कि वह भेलाटांड़ की रहने वाली है. उसकी शादी कुछ वर्षों पूर्व वैशाली जिला बिहार के रहने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 5:48 AM

धनबाद : गुरुवार को देवघर जिला बल में स्थापित एक पुलिसकर्मी ने कोर्ट परिसर में अपनी पत्नी और ससुर को पीट दिया. मामले की शिकायत धनबाद थाना में की गयी है. पीड़ित महिला अंजु कुमारी सिंह ने बताया कि वह भेलाटांड़ की रहने वाली है. उसकी शादी कुछ वर्षों पूर्व वैशाली जिला बिहार के रहने वाले धर्मेंद्र सिंह से हुई थी.

शादी के बाद से ही उसका पति और ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करने लगे थे. इस बाबत उसने धनबाद फैमिली कोर्ट में अपने पति से तलाक के लिए आवेदन दिया था. गुरुवार को उनकी कोर्ट में तारीख थी. इसके लिए वह अपने पिता अखिलेश सिंह के साथ कोर्ट आयी थी. बताया कि जैसे ही वह कोर्ट से बाहर आयी, उसके सिपाही पति धर्मेंद्र सिंह ने उस पर हमला बोल दिया और उनके साथ मारपीट की. बीच- बचाव करने गये उसके पिता के साथ भी मारपीट की और उनके पास से पांच हजार रुपये भी छीन लिये.

Next Article

Exit mobile version