पुलिस की एंटी राइट मॉक ड्रील

धनबाद: जिला पुलिस की ओर से पूजा टॉकिज मोड़ पर रविवार को एंटी राइट मॉक ड्रील की गयी. पुलिस जवानों को मोक ड्रील में नजायज मजमा को रोकने, पानी का फव्वारा छोड़ने, लाठी चार्ज, आंसू गैस के गोले छोड़ने के तरीके बताये गये. नाजायज मजमा को पीछे हटने के लिए पहले अलाउंस किया गया. भीड़ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 25, 2017 8:33 AM
धनबाद: जिला पुलिस की ओर से पूजा टॉकिज मोड़ पर रविवार को एंटी राइट मॉक ड्रील की गयी. पुलिस जवानों को मोक ड्रील में नजायज मजमा को रोकने, पानी का फव्वारा छोड़ने, लाठी चार्ज, आंसू गैस के गोले छोड़ने के तरीके बताये गये.
नाजायज मजमा को पीछे हटने के लिए पहले अलाउंस किया गया. भीड़ को अनियंत्रित होकर आगे बढ़ने पर पहले पानी का फव्वारा छोड़ा गया. भीड़ आगे बढ़ती रही तो लाठी चार्ज किया गया. आंसू गैस की जगह चॉकलेट बम छोड़े गये. बावजूद भीड़ नियंत्रित नहीं होने पर फायरिंग की चेतावनी दी गयी. मौके पर एसएसपी मनोज रतन चोथे, सिटी एसपी पीयूष पांडेय. ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर, डीएसपी (लॉ एंड आर्डर) नवल शर्मा, सार्जेंट ओम प्रकाश दास मौजूद थे.
इस दौरान एसएसपी ने ड्रोन कैमरा उड़ाकर पुलिस अफसरों को उसके काम-काज के बारे में बताया. जिला पुलिस को अभी तक 10 ड्रोन कैमरे मिले हैं.

Next Article

Exit mobile version