धनबाद : स्टेडियम के लिए भूमिपूजन करने पहुंचे अफसरों का टाइगर फोर्स ने किया तीखा विरोध, VIDEO

धनबाद : धनबाद के डिगवाडीह कैंप में इंटरनेशनल स्टेडियम के निर्माण का भूमिपूजन करने पहुंचे निदेशक पीके सिंह एवं विज्ञान भारती के महासचिव जय कुमार को आज ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. ग्रामीण इस जगह पर इंटरनेशनल स्टेडियम के निर्माण का विरोध कर रहे हैं. मौके पर विरोध टाइगर फोर्स की अगुवाई में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 11, 2017 3:52 PM

धनबाद : धनबाद के डिगवाडीह कैंप में इंटरनेशनल स्टेडियम के निर्माण का भूमिपूजन करने पहुंचे निदेशक पीके सिंह एवं विज्ञान भारती के महासचिव जय कुमार को आज ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. ग्रामीण इस जगह पर इंटरनेशनल स्टेडियम के निर्माण का विरोध कर रहे हैं. मौके पर विरोध टाइगर फोर्स की अगुवाई में किया जा रहा था और विरोध करने वाले टाइगर फोर्स के समर्थन में नारे लगा रहे थे. कुछ देर के लिए तो भूमिपूजन करने वालों को पीछे हटना पड़ा. बाद में धनबाद के एसडीएम राकेश कुमार व सिंदरी के डीएसपी प्रमोद कुमार मौके पर पहुंचे और उसके बाद ही भूमिपूजन का कार्य हो सका. मौके पर थाना प्रभारी भी पहुंचे. सुरक्षा बलों की मौजूदगी में मामले को नियंत्रित किया गया.

स्थानीय पार्षद चंदन महतो व टाइगर फोर्स इस निर्माण कार्य का विरोध कर रहा है. टाइगर फोर्स भाजपा के विधायक ढुल्लू महतो का संगठन है, जो काेयलांचल में काफी सक्रिय है और अच्छा प्रभाव रखता है.

Next Article

Exit mobile version