#DhirenRawaniMurder ढुल्लू ने पुलिस-प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया, दोषी पर कार्रवाई की मांग की

धनबाद : धीरेन रवानी हत्याकांड में बाघमारा के विधायक ढुल्लू महतो ने पुलिस और प्रशासन पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि यदि पुलिस और प्रशासन ने उन्हें सुरक्षा मुहैया करायी होती, तो धीरेन रवानी की मौत नहीं होती. इसे भी पढ़ें : VIDEO : झारखंड में चोटीकटवा के संदेह में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2017 4:55 PM

धनबाद : धीरेन रवानी हत्याकांड में बाघमारा के विधायक ढुल्लू महतो ने पुलिस और प्रशासन पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि यदि पुलिस और प्रशासन ने उन्हें सुरक्षा मुहैया करायी होती, तो धीरेन रवानी की मौत नहीं होती.

इसे भी पढ़ें : VIDEO : झारखंड में चोटीकटवा के संदेह में भीड़ ने महिला की पीट-पीट कर मार डाला, फायरिंग, पत्थरबाजी, तनाव

ढुल्लू ने कहा है कि हत्याकांड के दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाये. इससे पहले, पाटलिपुत्र मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में धीरेन रवानी के शव का पोस्टमार्टम किया गया. पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड की मौजूदगी और एसडीएमएवं सिटी डीएसपी की निगरानी में हुआ.

इसे भी पढ़ें : #FilmFestival : रांची में पहली बार लोगों ने देखी यूरोपियन यूनियन फिल्म फेस्टिवल

यहां बताना प्रासंगिक होगा कि शुक्रवार की रात धनबाद जिले के भौंरा इलाके में रेनबो ग्रुप ऑफ कंपनी के भूतपूर्व चेयरमैन और वर्तमान संरक्षक धीरेन रवानी (45) की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. घटना से आक्रोशित लोगों ने गोली चलानेवाले कुणाल रवानी को भी पीट-पीट कर मार डाला. धीरेन रवाणी की हत्या करनेवाला कुणाल उनके चचेरे भाई शंकर रवानी का बेटा है.

Next Article

Exit mobile version