ऑटो-बाइक में टक्कर, बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल, रेफर

जसीडीह : जसीडीह-देवघर मुख्य पथ पर संत फ्रांसीसी स्कूल मोड़ के समीप मंगलवार की शाम को ऑटो व बाइक टक्कर हो गयी. इस घटना में मोटरसाइकिल सवार युवक जसीडीह थाना क्षेत्र के कजरिया कॉलोनी निवासी विजय प्रसाद सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 20, 2019 1:30 AM

जसीडीह : जसीडीह-देवघर मुख्य पथ पर संत फ्रांसीसी स्कूल मोड़ के समीप मंगलवार की शाम को ऑटो व बाइक टक्कर हो गयी. इस घटना में मोटरसाइकिल सवार युवक जसीडीह थाना क्षेत्र के कजरिया कॉलोनी निवासी विजय प्रसाद सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया है. वहीं ऑटो सवार एक व्यक्ति को हल्की चोट आयी है.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की शाम को युवक अपने मुहल्ले से मोटरसाइकिल टीवीएस अपाची (बीआर 06 एयू 2394) पर सवार होकर देवघर जा रहा था. इसी दौरान देवघर से जसीडीह आ रहे ऑटो ने सामने से धक्का मार दिया. इससे युवक सड़क पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया.

वहीं बाइक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी. घटना में ऑटो पलट गया. इसके बाद ऑटो चालक ऑटो को सीधा कर फरार हो गया. घटना की सूचना थाना को मिलते ही थाना से एएसआइ बीडी प्रसाद सदलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया व बाइक थाना ले गये. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version