वार्ड पार्षद रवि राउत के घर के समीप दो राउंड फायरिंग, लोगों में दहशत

देवघर : वार्ड नंबर 28 के पार्षद रवि राउत के घर सदर अस्पताल रोड के समीप सुंदरबांध मुहल्ले में गुरुवार की रात करीब 9:15 बजे दो बाइक पर सवार छह युवकों ने दो राउंड फायरिंग कर भाग निकले. बाइक सवार सभी युवक चिल्लाते हुए मुहल्ले में प्रवेश किया. हो-हल्ला सुनकर मुहल्ले की महिलाएं सहित अन्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 20, 2019 2:30 AM

देवघर : वार्ड नंबर 28 के पार्षद रवि राउत के घर सदर अस्पताल रोड के समीप सुंदरबांध मुहल्ले में गुरुवार की रात करीब 9:15 बजे दो बाइक पर सवार छह युवकों ने दो राउंड फायरिंग कर भाग निकले. बाइक सवार सभी युवक चिल्लाते हुए मुहल्ले में प्रवेश किया.

हो-हल्ला सुनकर मुहल्ले की महिलाएं सहित अन्य लोग घर से बाहर निकल ही रहे थे कि आगे सुंदरबांध तालाब के समीप दो राउंड हवाई फायरिंग करते हुए वे लोग आगे भाग निकले. हालांकि इस घटना में किसी के जानमाल को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. घटना से मुहल्ले के लोग दहशत में हैं. मुहल्ले के लोगों ने बताया कि एक बाइक पर बैठे एक संदीप नाम के युवक को देखकर उनलोगों ने पहचाना है. आखिर उनलोगों ने ऐसा क्यों किया, इस बारे में मुहल्लेवासी कुछ भी नहीं बता पाये.

घटना के बाद वार्ड पार्षद रवि सहित मुहल्ले की महिलाएं व अन्य लोग अपने-अपने घर से बाहर निकले. घटना की सूचना तुरंत फोन पर नगर थाने को दी. सूचना मिलते ही नगर थाना के एसआइ कृष्ण कुमार कुशवाहा, एएसआइ आरबी सिंह, गश्तीदल, पीसीआर व सैट टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे और छानबीन में जुटे.
समाचार लिखे जाने तक घटनास्थल से पुलिस को कोई खोखा नहीं मिल सका है. वार्ड पार्षद रवि के अनुसार, एक बार पूर्व में भी उसके घर के समीप अज्ञात लोगों द्वारा फायरिंग की गयी थी. पुलिस के मुताबिक अंधेरा रहने की वजह से घटनास्थल से खोखा बरामद नहीं हो सका. मुहल्ले वालों के बताये अनुरुप संदीप के ठिकानों पर पुलिस छापेमारी करने में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version