टेंपो रोक यात्री से 27000 सहित चेन की छिनतई

देवघर : बिहार प्रांत के बांका जिला अंतर्गत बौंसी निवासी विक्रम कुमार राउत ने नगर थाना में छिनतई की शिकायत की है. टेंपो चालक की मिलीभगत से दो सोने की चेन, एक कान की बाली, एक मोबाइल, एक एटीएम कार्ड, कपड़ा व 27000 रुपये की छिनतई की गयी है. उसने कहा कि वह जसीडीह में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 22, 2019 9:02 AM

देवघर : बिहार प्रांत के बांका जिला अंतर्गत बौंसी निवासी विक्रम कुमार राउत ने नगर थाना में छिनतई की शिकायत की है. टेंपो चालक की मिलीभगत से दो सोने की चेन, एक कान की बाली, एक मोबाइल, एक एटीएम कार्ड, कपड़ा व 27000 रुपये की छिनतई की गयी है.

उसने कहा कि वह जसीडीह में उतरने के बाद टेंपो रिजर्व कर अपने परिवार के साथ देवघर प्राइवेट बस स्टैंड आ रहे थे. बेला बागान के निकट मोटर साइकिल से अज्ञात व्यक्ति टेंपो के आगे आ गया. टेंपो चालक ने गाड़ी रोक दी. मेरा सारा सामान लेकर पिस्तौल लहराते हुए तेजी से भाग गया.
एक स्कूटी जिसका नंबर जेएच 15 एन 1305 व एक बिना नंबर की गाड़ी है. सूचना के बाद पुलिस ने पीछा किया तो वह मोटरसाइकिल छोड़ कर भाग गया. पुलिस ने मोटरसाइकिल जब्त कर लिया है. इधर मामले में पुलिस ने टेंपो चालक को पकड़ लिया है. उससे पूछताछ कर रही है.

Next Article

Exit mobile version