देवघर: बाबा मंदिर में चक्कर आने के बाद गिर पड़ी बिहार की श्रद्धालु शांति, मौत

आशीष कुंदन देवघर : बिहार अंतर्गत मोतिहारी पूर्वी चंपारण जिले के चिरैया थाना क्षेत्र से बाबा मंदिर पूजा करने आयी महिला श्रद्धालु अचानक गिरी और मौत हो गयी. मृतका की पहचान महुवावा निवासी रामदयाल साह की पत्नी शांति देवी (55) के तौर पर की गयी है. जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह मंदिर के गर्भगृह से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 29, 2019 1:43 PM

आशीष कुंदन

देवघर : बिहार अंतर्गत मोतिहारी पूर्वी चंपारण जिले के चिरैया थाना क्षेत्र से बाबा मंदिर पूजा करने आयी महिला श्रद्धालु अचानक गिरी और मौत हो गयी. मृतका की पहचान महुवावा निवासी रामदयाल साह की पत्नी शांति देवी (55) के तौर पर की गयी है.

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह मंदिर के गर्भगृह से पूजा कर निकलने के बाद वह प्रांगण में अचानक गिर गयी. परिजन उसे मंदिर स्वास्थ्य केंद्र ले गये. वहां से उसे गंभीर हालत में एंबुलेंस द्वारा इलाज के लिये देवघर सदर अस्पताल लाया गया, जहां ऑन ड्यूटी डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

मृतका के परिजनों ने बताया कि वे लोग बाबा धाम पूजा करने के उद्देश्य से महिला बच्चे सहित एक ही परिवार के कुल 19 लोग गुरुवार को जीप से घर से देवघर के लिए निकले थे. शुक्रवार अपराह्न करीब 4 बजे वे लोग देवघर पहुंचे. देवघर में रात्रि विश्राम करने के बाद शनिवार सुबह सभी बाबा की पूजा करने के लिए मंदिर आये. सभी लोगो ने अच्छी तरह से बाबा पर जलार्पण किया.

जलार्पण करने के बाद जैसे ही वे लोग गर्भगृह से बाहर निकलकर मंदिर प्रांगण में आये, शांति देवी को चक्कर आ गया व वह बेहोश हो कर गिर गयी. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Next Article

Exit mobile version