झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने कहा- गुंडा ताकतों को रोकने के लिए झामुमो को वोट करें

पालोजोरी (देवघर) : झामुमो सुप्रीमो सह दुमका लोकसभा प्रत्याशी शिबू सोरेन ने पालोजोरी के एवरग्रीन मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश के साथ-साथ स्थानीय गुंडा ताकतों को रोकने के लिए लोग झामुमो को वोट करें. कहा कि हम स्थानीय गुंडा लोग से लड़ने में सक्षम हैं. हम दिल्ली सरकार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 17, 2019 4:07 AM

पालोजोरी (देवघर) : झामुमो सुप्रीमो सह दुमका लोकसभा प्रत्याशी शिबू सोरेन ने पालोजोरी के एवरग्रीन मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश के साथ-साथ स्थानीय गुंडा ताकतों को रोकने के लिए लोग झामुमो को वोट करें. कहा कि हम स्थानीय गुंडा लोग से लड़ने में सक्षम हैं. हम दिल्ली सरकार से लड़ सकते हैं.

इसके लिए जेएमएम को वोट करें. जेवीएम के चुन्ना सिंह ने कहा कि पिछले सभी भेदभाव को भूलकर लोग जेएमएम के पक्ष में भारी संख्या में मतदान करें, ताकि भाजपा के लोगों को अगले चुनाव में दुमका का नाम लेने से भी डर लगे.

झामुमो सुप्रीमो को झारखंड राज्य का निर्माता बताते हुए उनके सम्मान में वोट करने की अपील की. पूर्व स्पीकर शशांक शेखर भोक्ता, मधुपुर विधायक सह पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी, विनोद पांडे व बसंत सोरेन ने भी सभा को संबोधित किया. नेताओं ने कहा कि भाजपा राज में गरीब जनता परेशान और मजबूर है. महंगाई चरम पर है. किसान आत्महत्या करने को मजबूर हैं.

Next Article

Exit mobile version