छात्र की हत्या कर शव को जलाया

चितरा : चितरा में 14 वर्षीय रुपेश रजवार की हत्या कर पहचान छुपाने के मकसद से शव जला दिया. रुपेश दमगढ़ा उमवि में आठवीं का छात्र था. रुपेश हर दिन भोजन करने के बाद सहरजोरी जंगल स्थित पोखरा के पास शौच करने जाता था. शुक्रवार को भी घर से निकला रुपेश जब काफी देर के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 11, 2019 2:54 AM

चितरा : चितरा में 14 वर्षीय रुपेश रजवार की हत्या कर पहचान छुपाने के मकसद से शव जला दिया. रुपेश दमगढ़ा उमवि में आठवीं का छात्र था. रुपेश हर दिन भोजन करने के बाद सहरजोरी जंगल स्थित पोखरा के पास शौच करने जाता था. शुक्रवार को भी घर से निकला रुपेश जब काफी देर के बाद भी नहीं लौटा तो पिता कांग्रेस रजवार समेत अन्य परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी. जंगल में लोगों ने रुपेश का शव जली अवस्था में क्षत-विक्षत पाया. शव देखते ही परिजन रोने-बिलखने लगे.

इसी बीच घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ अरविंद कुमार सिंह, चितरा थाना प्रभारी जेएन सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व पड़ताल शुरू की. छात्र की मौत से पूरे गांव में शोक छा गया. घटना के बाद से पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. मौके पर मंत्री के अनुज राजीव सिंह, गणेश सिंह, नवल सिंह, अशेक सिंह, द्रोण सिंह, दिनेश सिंह, बच्चु सिंह, मृत्युंजय सिंह, सुधीर सिंह, राकेश सिंह, अमीत सिंह, संजय सिंह, दिलीप सिंह आदि ग्रामीणों ने घटना की जांच कर दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की.

Next Article

Exit mobile version