ट्यूशन पढ़ने निकले दो छात्र लापता

मधुपुर : शहर के नया बाजार मोहल्ले में संचालित एक हॉस्टल से ट्यूशन पढने निकला दो छात्र गुरुवार को रहस्यमय ढंग से लापता हो गया है. हॉस्टल संचालक शिवानंद राय ने मधुपुर थाने में घटना की लिखित सूचना देते हुए बताया है कि लापता राजकुमार सांरवा थाना क्षेत्र के बंदाजोरी गांव के रहने वाले हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 15, 2019 2:14 AM

मधुपुर : शहर के नया बाजार मोहल्ले में संचालित एक हॉस्टल से ट्यूशन पढने निकला दो छात्र गुरुवार को रहस्यमय ढंग से लापता हो गया है. हॉस्टल संचालक शिवानंद राय ने मधुपुर थाने में घटना की लिखित सूचना देते हुए बताया है कि लापता राजकुमार सांरवा थाना क्षेत्र के बंदाजोरी गांव के रहने वाले हैं.

वहीं बलराम कुमार देवीपुर के कोकहराजोरी निवासी है. दोनों की उम्र 14 वर्ष बताया जाता है. दोनों छात्र कॉलेज रोड स्थित एक निजी विद्या मंदिर में कक्षा छह का छात्र है. बताया जाता है कि शाम में करीब चार बजे दोनों छात्र राजबाड़ी रोड निवासी गौतम के पास ट्यूशन पढ़ने हॉस्टल से निकला था. उसी समय से लापता है.

शाम 5:30 बजे तक जब दोनों वापस नहीं लौटा तो खोजबीन शुरू की गयी. ट्यूशन के शिक्षक से संपर्क साधा किया गया. शिक्षक ने कहा कि उनके पास पढ़ने ही दोनों नहीं आये है. दोनों के परिजनों को सूचना द दी गयी है. उनके दोस्तों से पूछताछ की जा रही है. जब कहीं कुछ पता नहीं चला तब थक हारकर मधुपुर थाने में इसकी सूचना दी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version