देवघर : बैद्यनाथ महोत्सव एक से, कुमार शानु समेत कई कलाकार करेंगे शिरकत

देवघर : बाबानगरी के शिवलोक परिसर में एक व दो मार्च को दो दिवसीय बैद्यनाथ महोत्सव-2019 का आयोजन किया जायेगा. आयोजक इसकी तैयारी में अभी से ही जुट गये हैं. सूत्रों के अनुसार, मशहूर गायक कुमार शानु, मालिनी अवस्थी सहित कई अन्य कलाकार शिरकत कर सकते हैं. आयोजकों की अोर से कलाकारों के कुमार शानु […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 26, 2019 5:49 AM
देवघर : बाबानगरी के शिवलोक परिसर में एक व दो मार्च को दो दिवसीय बैद्यनाथ महोत्सव-2019 का आयोजन किया जायेगा. आयोजक इसकी तैयारी में अभी से ही जुट गये हैं.
सूत्रों के अनुसार, मशहूर गायक कुमार शानु, मालिनी अवस्थी सहित कई अन्य कलाकार शिरकत कर सकते हैं. आयोजकों की अोर से कलाकारों के कुमार शानु समेत…
मैनेजर से संपर्क साधा जा रहा है. दो दौर की वार्ता भी हो चुकी है. हालांकि, दोनों पक्षों के बीच फीस को लेकर फाइनल बात हो रही है. सहमति बनते ही ये कलाकार अपनी प्रस्तुति से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.
सोमवार को डाला गया पंडाल आदि का टेंडर : डीसी सह जिला दंडाधिकारी के कार्यालय से आदेश जारी कर विधि व्यवस्था नियंत्रण के साथ-साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन के लिए इच्छा की अभिव्यक्ति के तहत कार्यक्रम के आयोजन को लेकर टेंडर निकाला गया. इनमें बाबाधाम मॉडल का स्टेज निर्माण, स्टेज पर पंडाल, ग्रीन रूम, बैरिकेडिंग, पूरे मैदान में कारपेट, बिजली व्यवस्था, स्टेज के पीछे व मैदान परिसर में पांच बिग साइज एलइडी, ड्रोन कैमरा, 5000 पीस कुर्सी, 40 पीस सोफा सहित सजावट के आइटम व रिफ्रेशमेंट की व्यवस्था करने व संपूर्ण साउंड सिस्टम व स्टेज लाइट के लिए निविदा जारी की गयी थी. निविदा की अंतिम तिथि होने के कारण सोमवार को इच्छुक व्यक्ति व समूह ने टेंडर डाला. यह दो तरह से (तकनीकी व वित्तीय निविदा) स्वीकार किया जायेगा.
उपायुक्त कार्यालय से यह भी निर्देश दिया है कि वित्तीय निविदा उन्हीं संस्थानों का खोला जायेगा, जिनकी तकनीकी निविदा कार्य के अनुरूप हो. इसके बाद वित्तीय एजेंसी का चयन किया जायेगा. संबंधित कार्य 28 फरवरी को संध्या समय तक पूर्ण कर लिये जाने का निर्देश दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version