12 ट्रैक्टर चालक व मालिकों पर एफआइआर

देवघर : जसीडीह थाना क्षेत्र के खिरौंधा नदी घाट से अवैध रूप से बालू उठाव मामले में जिला खनन पदाधिकारी राजेश कुमार ने एफआइआर दर्ज करायी है. दर्ज मामले में कहा गया है कि शुक्रवार को गुप्त सूचना मिली थी कि खिरौंधा नदी घाट के पुल के समीप से अवैध रूप से ट्रैक्टर चालक, उप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 24, 2019 3:13 AM

देवघर : जसीडीह थाना क्षेत्र के खिरौंधा नदी घाट से अवैध रूप से बालू उठाव मामले में जिला खनन पदाधिकारी राजेश कुमार ने एफआइआर दर्ज करायी है. दर्ज मामले में कहा गया है कि शुक्रवार को गुप्त सूचना मिली थी कि खिरौंधा नदी घाट के पुल के समीप से अवैध रूप से ट्रैक्टर चालक, उप चालक व मालिकों द्वारा बालू उठाव किया जा रहा है. सूचना के आधार पर खनन पदाधिकारी ने जसीडीह पुलिस के सहयोग से नदी किनारे पहुंच कर छापेमारी की.

इस दौरान ट्रैक्टर जेएच 15 ए 0297, जेएच 15 क्यू 4277, जेएच 15 ई 2459 के अलावा नौ बिना नंबर के ट्रक्टरों को बालू उठाव करते पकड़ा गया. जिसे जब्त कर थाना को सौंप दिया गया. इस दौरान वाहन चालक, उप चालक व मालिक छापेमारी टीम को देखते ही भाग निकले. घटना को लेकर पुलिस एफआइआर दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

युवक को सिर में चोट लगी, देवघर. नवाडीह गांव निवासी एक युवक गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने घायल सुभाष हांसदा को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसके सिर में गंभीर चोट बतायी है.

Next Article

Exit mobile version