देवघर : चिरोडीह में धक्का मारने के बाद युवक को बुरी तरह पीटा

देवघर : रिखिया थाना क्षेत्र के रांगा पहाड़ी निवासी रंजीत पासवान के साथ चिरोडीह के चार लोगों ने मारपीट कर डिक्की से पैसा निकाल लिया. रंजीत ने आवेदन में कहा कि 15 फरवरी को रिखियाहाट से लौटने के दौरान चिरोडीह में सरस्वती माता की प्रतिमा का विसर्जन में डीजे लोड गाड़ी से उन्हें धक्का मार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2019 9:51 AM
देवघर : रिखिया थाना क्षेत्र के रांगा पहाड़ी निवासी रंजीत पासवान के साथ चिरोडीह के चार लोगों ने मारपीट कर डिक्की से पैसा निकाल लिया.
रंजीत ने आवेदन में कहा कि 15 फरवरी को रिखियाहाट से लौटने के दौरान चिरोडीह में सरस्वती माता की प्रतिमा का विसर्जन में डीजे लोड गाड़ी से उन्हें धक्का मार दिया गया. रंजीत ने जब विरोध किया, तो गाड़ी से उतरकर गुस्साये सीपू महथा समेत टिंकू महथा, महेंद्र महथा व प्रभु महथा ने रंजीत को बुरी तरह पीटा. इस दौरान गाली-गलौज की गयी. रंजीत के बहनोई के भाई ने किसी तरह उसे बचाया.
इस मामले में थाना प्रभारी जेपी तिर्की ने कहा कि मारपीट करने वालों पर कार्रवाई, पहले ही सरस्वती माता की प्रतिमा का विसर्जन दूसरे दिन ही करनेे व डीजे नहीं बजाने का निर्देश दिया गया था. इसके बावजूद आरोपितों ने मनमानी की है.

Next Article

Exit mobile version