मधुपुर : थाना पहुंचे पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्र, दी लिखित शिकायत, प्राचार्य व वार्डन पर मारपीट का आरोप

मधुपुर : राजाभिटा स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज के प्राचार्य परप्रताड़ना व मारपीट का आरोप लगाते हुए छात्रों ने थाना में सोमवार शाम को एक लिखित शिकायत दी है. छात्रों ने एसडीपीओ अरविंद उपाध्याय से मिलकर बताया कि प्राचार्य, हॉस्टल के वार्डन व एक शिक्षक ने मिलकर मारपीट की. छात्रों ने बताया कि उनकी परीक्षा चल रही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 29, 2019 6:33 AM

मधुपुर : राजाभिटा स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज के प्राचार्य परप्रताड़ना व मारपीट का आरोप लगाते हुए छात्रों ने थाना में सोमवार शाम को एक लिखित शिकायत दी है. छात्रों ने एसडीपीओ अरविंद उपाध्याय से मिलकर बताया कि प्राचार्य, हॉस्टल के वार्डन व एक शिक्षक ने मिलकर मारपीट की. छात्रों ने बताया कि उनकी परीक्षा चल रही है. रात में वे लोग पढ़ाई कर रहे थे. इस दौरान जूनियर छात्र शोर कर रहे थे.

पढ़ाई में बाधा होने की शिकायत प्राचार्य से की गयी तो उन्होंने अनसुना कर दिया. छात्रों ने प्राचार्य व शिक्षकों के खिलाफ नारेबाजी भी की. इस बीच छात्रों ने पुलिस को मारपीट से संबंधित वीडियो व ऑडियो क्लिप भी दिखाये.

छात्रों की भीड़ थाना में देख पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी, पूर्व नप उपाध्यक्ष जियाउल हक, पूर्व नप अध्यक्ष फैयाज कैशर, कांग्रेस के नगर अध्यक्ष श्याम व गोल्डी खान भी पहुंचे व मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच कर कार्रवाई की मांग की. पुलिस मामले की छानबीन करने के लिए पॉलिटेक्निक कॉलेज भी पहुंची.

कहते हैं प्राचार्य
सीनियर व जूनियर छात्रों के बीच आपसी मारपीट हुई थी. उन्होंने एक दिन पूर्व ही सीनियर कक्षा के छह छात्रों को हॉस्टल से निकाल दिया था. इसी को लेकर विवाद है. मारपीट का आरोप गलत है.
कन्हैया प्रसाद, कॉलेज प्राचार्य
कहते हैं एसडीपीओ
कॉलेज प्रशासन पर छात्रों ने गंभीर आरोप लगाये है. पुलिस इसकी जांच कर रही है. इसके उपरांत उचित कार्रवाई करेगी.
अरविंद उपाध्याय, एसडीपीओ
बोकारो पुलिस व सीआरपीएफ की संयुक्त कार्रवाई में मिली सफलता

Next Article

Exit mobile version