ट्रेन से युवक गायब, तीन महीने बाद एफआइआर

देवघर : जसीडीह स्टेशन के समीप चलती ट्रेन से रहस्यमय परिस्थिति में युवक गायब हो गया है. जसीडीह जीआरपी में एफआइआर दर्ज की गयी है. दर्ज मामले में बिहार के बेगुसराय जिला के बरौनी थाना अंतर्गत अमरपुर गांव निवासी सदानंद राय ने कहा कि उनका बेटा बाबू साहब राय 29 सितंबर को कटक रेलवे स्टेशन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2019 7:07 AM
देवघर : जसीडीह स्टेशन के समीप चलती ट्रेन से रहस्यमय परिस्थिति में युवक गायब हो गया है. जसीडीह जीआरपी में एफआइआर दर्ज की गयी है. दर्ज मामले में बिहार के बेगुसराय जिला के बरौनी थाना अंतर्गत अमरपुर गांव निवासी सदानंद राय ने कहा कि उनका बेटा बाबू साहब राय 29 सितंबर को कटक रेलवे स्टेशन पर ट्रेन नंबर 18419 पुरी जयनगर एक्सप्रेस ट्रेन के सामान्य बोगी में सवार होकर बरौनी आ रहा था. वह परिजनों से लगातार मोबाइल के माध्यम से बातचीत कर रहा था.
जसीडीह स्टेशन पार करते वक्त उसका संपर्क टूट गया. काफी खोजबीन के बाद भी जानकारी नहीं मिली तो परिजनों ने बरौनी रेल पुलिस को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की.
बरौनी रेल पुलिस ने तीन महीने बाद आवेदन जसीडीह जीआरपी को भेजा है. घटना को लेकर जीआरपी एफआइआर दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Next Article

Exit mobile version