देवघर : संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत दहेज हत्या की एफआइआर दर्ज

देवघर : रिखिया थाना क्षेत्र के लकड़ीगंज गांव में अविनाश महथा की पत्नी सोनी देवी (20) की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी. घटना की जानकारी ग्रामीणों ने रिखिया पुलिस को दी. इसके बाद रिखिया थाना प्रभारी जगदेव पाहन तिर्की सदलबल घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 13, 2019 10:24 AM
देवघर : रिखिया थाना क्षेत्र के लकड़ीगंज गांव में अविनाश महथा की पत्नी सोनी देवी (20) की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी. घटना की जानकारी ग्रामीणों ने रिखिया पुलिस को दी. इसके बाद रिखिया थाना प्रभारी जगदेव पाहन तिर्की सदलबल घटनास्थल पर पहुंचे.
पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि महिला के गले में रस्सी के दाग के निशान हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पायेगा कि मामला हत्या का है या नहीं.
घटना के बाद पुलिस ने मृतका के मायके जसीडीह थाना क्षेत्र के कोयरीडीह गांव में उसके परिजनों को सूचना दी. इधर, मायके वालों ने सोनी देवी की हत्या का आरोप लगाया है तथा मृतका के भाई कोयरीडीह गांव निवासी गुड्डू कुमार के बयान पर हत्या की एफआइआर दर्ज करायी गयी है. इसमें कहा है कि सोनी देवी का पति अविनाश महथा दहेज के रूप में एक लाख रुपये मांग कर रहा था.
इसे लेकर पंचायती भी हुई थी तथा ग्रामीणों के समक्ष सुलहनामा भी किया गया था. आरोप लगाया कि दहेज नहीं देने पर पति ने सोनी देवी की हत्या कर दी. पुलिस एफआइआर दर्ज कर छानबीन में जुट गयी है

Next Article

Exit mobile version