देवघर : बंदी पर रेल प्रशासन रहा अलर्ट लगाये गये अतिरिक्त पुलिस फोर्स

देवघर : ट्रेड यूनियन के दो दिवसीय भारत बंद के आह्वान को देखते हुए रेल प्रशासन अलर्ट रहा. जसीडीह सहित अन्य स्टेशनों पर आरपीएफ व जीआरपी के जवान तैनात रहे, ताकि ट्रेनों के परिचालन में कोई परेशानी नहीं हो. हालांकि बंदी का असर रेलवे पर नहीं दिखा. दरअसल, ट्रेड यूनियन ने दो दिवसीय, बिहार के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 9, 2019 5:20 AM
देवघर : ट्रेड यूनियन के दो दिवसीय भारत बंद के आह्वान को देखते हुए रेल प्रशासन अलर्ट रहा. जसीडीह सहित अन्य स्टेशनों पर आरपीएफ व जीआरपी के जवान तैनात रहे, ताकि ट्रेनों के परिचालन में कोई परेशानी नहीं हो. हालांकि बंदी का असर रेलवे पर नहीं दिखा. दरअसल, ट्रेड यूनियन ने दो दिवसीय, बिहार के आशा स्वास्थ्य कर्मियों ने 12 सूत्री मांग को लेकर भारत बंद तथा वाम दलों द्वारा समर्थन में नौ जनवरी को बंद का आह्वान किया गया है.
इस कारण रेल प्रशासन ने ट्रेनों व प्लेटफॉर्म पर विशेष चौकसी बरतने का निर्देश दिया है. सुरक्षा के मद्देनजर आरपीएफ ने अतिरिक्त 20 जवान को आसनसोल से बुलाया गया है, और ट्रेनों व जसीडीह समेत अन्य स्टेशनों पर तैनाती की गयी है. वहीं जीआरपी ने भी पुलिक बल तैनात किये थे.
साथ ही निर्देश दिया गया था कि बंद समर्थक यदि किसी भी स्टेशन या रेलवे ट्रेक पर दिखे तो उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाये. आरपीएफ इंस्पेक्टर अमिताभ रंजन के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों को स्टेशनों व ट्रेनों में तैनाती की गयी है.

Next Article

Exit mobile version