देवघर : सरेआम युवक की गोली मारकर हत्या, मृतक के कमर में भी था लोडेड पिस्‍टल

– घटनास्थल से दो खोखा व एक गोली बरामद – मृतक की पहचान पंडित बीएन झा पथ निवासी शिबू श्रृंगारी के रूप में हुई – सूचना मिलते ही एसडीपीओ, नगर थाना प्रभारी पहुंचे, जांच में जुटे संवाददाता, देवघर नगर थानांतर्गत हरिकिशुन साह लेन में शाम करीब सात बजे एक युवक को गोली मारकर हत्या कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 3, 2019 10:52 PM

– घटनास्थल से दो खोखा व एक गोली बरामद

– मृतक की पहचान पंडित बीएन झा पथ निवासी शिबू श्रृंगारी के रूप में हुई

– सूचना मिलते ही एसडीपीओ, नगर थाना प्रभारी पहुंचे, जांच में जुटे

संवाददाता, देवघर

नगर थानांतर्गत हरिकिशुन साह लेन में शाम करीब सात बजे एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गयी. बाद में मृतक की पहचान पंडित बीएन झा पथ निवासी शिबू श्रृंगारी के रूप में हुई. मृतक के कमर से पुलिस को एक लोडेड पिस्‍टल मिला है. घटनास्थल से पुलिस ने दो खोखा व एक गोली बरामद किया.

आसपास के लोगों से पुलिस को जानकारी मिली है कि शिबू व एक अन्य युवक बकझक करते आ रहा था, इसी बीच गोली चल गयी. मारने वाला भाग निकला, घायल वहीं सड़क पर गिर गया. घटना के बाद आसपास की दुकानें बंद हो गयी.

पुलिस को घटना में शामिल युवक के नाम की जानकारी मिल चुकी है. उसकी तालाश में पुलिस छापेमारी में जुट गयी है. घटना की सूचना पाकर पहले एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव, नगर थाना प्रभारी एसके महतो व एएसआई रामानुज सिंह पहले सदर अस्पताल पहुंचे, फिर वे लोग घटनास्थल के लिए निकले.

सदर अस्पताल में फिलहाल बैद्यनाथधाम ओपी प्रभारी एसआई राजबल्लभ सिंह, एएसआई पीएन पाल सैट व पीसीआर पुलिस के साथ कैंप कर रहे हैं. घटना की जानकारी पाकर परिजन भी अस्पताल पहुंच चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version