आर्म्स जमा नहीं करने वालों पर कार्रवाई तय

देवघर: लोकसभा चुनाव-2014 के मद्देनजर काफी संख्या में लाइसेंस धारकों द्वारा जमा कराये गये बंदूक, राइफल सहित अन्य शस्त्रों(आर्म्स) का सत्यापन कर उन्हें आर्मोरी में जमा कराया गया है. मगर दर्जनों ऐसे शस्त्र लाइसेंसधारी हैं. जिन लोगों ने अपने शस्त्रों का सत्यापन नहीं कराया है या फिर वैसे लाइसेंसधारी जिन्होंने अपने शस्त्रों का थाना में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 9, 2014 9:51 AM

देवघर: लोकसभा चुनाव-2014 के मद्देनजर काफी संख्या में लाइसेंस धारकों द्वारा जमा कराये गये बंदूक, राइफल सहित अन्य शस्त्रों(आर्म्स) का सत्यापन कर उन्हें आर्मोरी में जमा कराया गया है.

मगर दर्जनों ऐसे शस्त्र लाइसेंसधारी हैं. जिन लोगों ने अपने शस्त्रों का सत्यापन नहीं कराया है या फिर वैसे लाइसेंसधारी जिन्होंने अपने शस्त्रों का थाना में सत्यापन तो कराया, मगर उसे आर्मोरी में जमा नहीं किया. वैसे लाइसेंसधारियों पर जल्द कार्रवाई होगी.

कई रसूखदार लाइसेंसी शहर से बाहर
अनुमंडल कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, एक दर्जन ऐसे लाइसेंसधारी हैं जिन्होंने सत्यापन के बाद हथियार जमा ही नहीं कराया है. इस सूची में वैसे लोगों के नाम शामिल है, जो अनुमंडल के रसूखदारों की श्रेणी में आते हैं. उन्होंने यहां से लाइसेंस तो ले रखा है, किंतु यहां से कहीं अन्यत्र चले गये हैं. ऐसे लाइसेंस धारकों की सूची में कई प्रशासनिक अधिकारी, अधिवक्ता, इंजीनियर व कुछ व्यवसायियों के नाम शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version