बाहरी को खदेड़ो, नहीं तो हम झारखंडी विस्थापित हो जायेंगे : शिबू सोरेन

रामगढ़ : बाहरी को खदेड़ो नहीं तो हम झारखंडी हो जायेंगे विस्थापित. हमने लड़ाई लड़कर अलग झारखंड राज्य हासिल किया, लेकिन आज बाहरी यहां का शासक बना हुआ है. उक्त बातें झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने देवघर के रामगढ़ के गरडापहाड़ी मैदान में आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहीं. दिशोम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 3, 2017 8:36 PM

रामगढ़ : बाहरी को खदेड़ो नहीं तो हम झारखंडी हो जायेंगे विस्थापित. हमने लड़ाई लड़कर अलग झारखंड राज्य हासिल किया, लेकिन आज बाहरी यहां का शासक बना हुआ है. उक्त बातें झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने देवघर के रामगढ़ के गरडापहाड़ी मैदान में आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहीं.

दिशोम गुरु ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) का हाथ मजबूत करो. नहीं तो हम झारखंडी विस्थापित हो जायेंगे. उन्होंने कहा कि आज झारखंड में शिक्षा स्वास्थ्य, पलायन आदि समस्या से लोग जूझ रहे हैं.

सुदर्शन भगत जनजातीय मामले के राज्यमंत्री बने, महेश पोद्दार ने नकवी, गोयल, प्रधान और निर्मला को दी बधाई

जामा की विधायक सीता सोरेन ने कहा कि भाजपा की स्थानीय नीति से बाहरी लोग मालामाल और झारखंडी कंगाल हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि सरकार की साजिश को झामुमो बर्दाश्त नहीं करेगा. इस अवसर पर झामुमो के जिला सचिव शिवा बास्की, मोनू सिंह, बीडीओ साइमन मरांडी, प्रमुख सूरजमुनी हांसदा, डीएसपी रोशन गुड़िया आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version