दाल लदे ट्रक में आग लगी, हादसा टला

इटखोरी : हजारीबाग रोड (लोरम मोड़ के पास) में चना दाल लदे ट्रक (डीएल 1 जी / सी 4076) में आग लग गयी. स्थानीय लोगों के प्रयास से आग पर काबू पाया जा सका. यह घटना मंगलवार शाम छह बजे की है. घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टायर फटने से डीजल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 12:20 AM
इटखोरी : हजारीबाग रोड (लोरम मोड़ के पास) में चना दाल लदे ट्रक (डीएल 1 जी / सी 4076) में आग लग गयी. स्थानीय लोगों के प्रयास से आग पर काबू पाया जा सका. यह घटना मंगलवार शाम छह बजे की है.
घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टायर फटने से डीजल टंकी में आग लग गयी. इसके बाद ट्रक में फैलने लगी. चालक नीरज विश्वकर्मा ने तत्काल ट्रक को रोक दिया. उसके बाद स्थानीय नागरिकों के प्रयास से आग पर काबू पाया जा सका. ट्रक पर बीस एमटी चना दाल लदा था. यह दाल दिल्ली से पंडरा बाजार, रांची जा रहा था.
घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अशोक राम घटनास्थल पर पहुंच वस्तुस्थिति से अवगत हुए. जेवीएम के पूर्व जिला अध्यक्ष बालेश्वर यादव ने पुलिस को इसकी सूचना दी.
साहस का परिचय दिया : परोका निवासी अमित कुमार सिंह ने साहस का परिचय देते हुए आग पर काबू पाने में अहम भूमिका निभायी. उसके साथ अगल-बगल के लोगों ने भी बालू व पानी छिड़क कर आग पर काबू पाया.

Next Article

Exit mobile version