पुल से गिरी मोटरसाइकिल एक की मौत, दो घायल

अजय की मौत की खबर सुन घर में छाया मातम प्रतापपुर : प्रखंड के कौरा राजपुर गांव स्थित पुल के नीचे बाइक गिर गयी. इसमें बाइक पर सवार व्यक्ति की मौत व दो लोग घायल हो गये. यह घटना रविवार देर शाम की है. मृतक में महेंद्र विश्वकर्मा के 29 वर्षीय पुत्र अजय विश्वकर्मा व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2017 2:02 AM
अजय की मौत की खबर सुन घर में छाया मातम
प्रतापपुर : प्रखंड के कौरा राजपुर गांव स्थित पुल के नीचे बाइक गिर गयी. इसमें बाइक पर सवार व्यक्ति की मौत व दो लोग घायल हो गये. यह घटना रविवार देर शाम की है. मृतक में महेंद्र विश्वकर्मा के 29 वर्षीय पुत्र अजय विश्वकर्मा व घायलों में विशाल (ननकू) व बिगन शामिल है. घटना में गंभीर रूप से घायल विशाल यादव को प्रतापपुर में प्राथमिक उपचार के बाद गया मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया. अजय अपनी साली की शादी तय करने कौरा गांव जा रहा था.
इस दौरान मोटरसाइकिल पुल के नीचे जा गिरी, जिसमें अजय की मौत घटनास्थल र हो गयी. ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को प्रतापपुर अस्पताल लाया गया. बिगन का इलाज प्रतापपुर अस्पताल में चल रहा है. घटना की सूचना देर रात मृतक के परिजनों को हुई. अजय की मौत की खबर सुन घर में मातम छा गया. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

Next Article

Exit mobile version