भाकपा उम्मीदवार होंगे बिनोद बिहारी पासवान

सिमरिया : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशी की घोषणा की है. पार्टी ने पूर्व की भांति बिनोद बिहारी पासवान को अपना प्रत्याशी बनाया है. यह निर्णय सोमवार को किसान भवन में आयोजित बैठक में लिया गया. अध्यक्षता जिला परिषद सदस्य महेंद्र पांडेय ने की. इस अवसर पर जिला मंत्री देवनंदन साहू […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2019 2:24 AM

सिमरिया : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशी की घोषणा की है. पार्टी ने पूर्व की भांति बिनोद बिहारी पासवान को अपना प्रत्याशी बनाया है. यह निर्णय सोमवार को किसान भवन में आयोजित बैठक में लिया गया. अध्यक्षता जिला परिषद सदस्य महेंद्र पांडेय ने की. इस अवसर पर जिला मंत्री देवनंदन साहू व राज्य परिषद सदस्य बनवारी साहू उपस्थित थे.

मौके पर श्री पासवान केनेतृत्व में पूरे विधानसभा के प्रत्येक बूथ पर बूथ कमेटी बनाने का निर्णय लिया गया. साथ ही चार सितंबर को विभिन्न समस्याओं के समाधान को लेकर जिला मुख्यालय में एक दिवसीय धरना देने तथा दौरान सितंबर व अक्तूबर में जिला कमेटी द्वारा अकाल क्षेत्र घोषित करने की मांग को लेकर आंदोलन करने पर सहमति बनी.

इस अवसर पर दशरथ ठाकुर,जवाहर विश्वकर्मा,गयानाथ पांडेय,बिष्णु प्रसाद, विष्णुदेव साहू, शफीक मियां ,दिनेश्वर साहू, शिवदयाल साहू आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version