पीएम का 2022 का संकल्प पत्र पूरा करना प्राथमिकता : सुनील

चतरा : चतरा लोकसभा क्षेत्र के विजेता भाजपा प्रत्याशी सुनील कुमार सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री का वर्ष 2022 तक के संकल्प पत्र को पूरा करना पहली प्राथमिकता होगी. हर घर को पक्का बनाना हैं. घरों में बिजली पहुंचाना, हर घर को पीने का पानी उपलब्ध कराने को लेकर काम किया जायेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2019 1:15 AM

चतरा : चतरा लोकसभा क्षेत्र के विजेता भाजपा प्रत्याशी सुनील कुमार सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री का वर्ष 2022 तक के संकल्प पत्र को पूरा करना पहली प्राथमिकता होगी. हर घर को पक्का बनाना हैं. घरों में बिजली पहुंचाना, हर घर को पीने का पानी उपलब्ध कराने को लेकर काम किया जायेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो संकल्प लिया है उसे हर हाल में पूरा करना है. क्षेत्र के शोषित, दलित, वंचित व पिछड़े वर्ग को हरेक योजनाओं का लाभ पहुंचाना हमारा उद्देश्य है.

उन्होंने कहा कि जहां विकास नहीं पहुंचा हैं वहां विकास का काम कराया जायेगा. पांच साल के दरम्यान आम लोगो के लिए कई काम किये जायेंगे. उन्होंने कहा कि चतरा में स्टील प्लांट, रेलवे जैसे अधूरे योजनाओं को पूरा करूंगा. क्षेत्र में अमन, चैन व शांति बहाल कर चतरा पर लगे कलंक को दूर किया जायेगा. इस बार के चुनाव में अपार समर्थन के लिए उन्होंने मतदाताओं के प्रति आभार प्रकट किया. साथ ही कहा किउनके विश्वास पर खरा उतरूंगा.
पहले राउंड का परिणाम नौ बजे आया :
चतरा कॉलेज में मतगणना सुबह आठ बजे शुरू हुई. हालांकि छह बजे से ही मतदान कर्मी, सभी प्रत्याशी के एजेंट मतदान केंद्र के अंदर पहुंच गये. सभी की गहन जांच के बाद मतगणना केंद्र के अंदर प्रवेश करने दिया गया. पहला राउंड का परिणाम नौ बजे जारी किया गया, जिसमें भाजपा प्रत्याशी सुनील कुमार सिंह को 20 हजार 803 व राजद के सुभाष प्रसाद यादव को 7136 वोट मिले. पहले ही राउंड से भाजपा बढ़त में रही.
जैसे-जैसे राउंडवार चुनाव परिणाम जारी होते रहे मतगणना केंद्र के बाहर खड़े भाजपा कार्यकर्ता जोश में नारे लगाते रहे. अन्य चुनाव की तरह इस बार परिणाम जानने मतगणना केंद्र के बाहर बहुत कम लोग पहुंचे थे. कई पार्टी के लोग दोपहर बाद मतगणना केंद्र के पास पहुंचे. भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर देखी जा रही थी. अन्य दल के लोगों के चेहरे पर मायूसी छायी थी.

Next Article

Exit mobile version