समय सीमा के अंदर कार्य निष्पादित करने का निर्देश

डीसी ने की विभिन्न विभागों के साथ बैठक कर कार्यों की समीक्षा मामले लंबित होने पर डीसी ने नाराजगी जतायी चतरा : समाहरणालय में शनिवार को डीसी जितेंद्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई. इसमें विभिन्न विभाग के पदाधिकारी शामिल हुए. बैठक में झारखंड राज्य सेवा की गारंटी अधिनियम, सूचना का अधिकार अधिनियम व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 20, 2018 3:24 AM

डीसी ने की विभिन्न विभागों के साथ बैठक कर कार्यों की समीक्षा

मामले लंबित होने पर डीसी ने नाराजगी जतायी
चतरा : समाहरणालय में शनिवार को डीसी जितेंद्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई. इसमें विभिन्न विभाग के पदाधिकारी शामिल हुए. बैठक में झारखंड राज्य सेवा की गारंटी अधिनियम, सूचना का अधिकार अधिनियम व नीलाम पत्रवाद की समीक्षा की गयी.
डीसी ने झारखंड राज्य सेवा की गारंटी अधिनियम के तहत आनेवाले सभी विभागों को समय सीमा के अंदर अपने कार्यों का निष्पादन करने का निर्देश दिया. वैसे आवेदन जिसका समय पर निष्पादन नहीं हुआ है, उससे संबंधित पदाधिकारी से स्पष्टीकरण देने को कहा है. सूचना का अधिकार अधिनियम के तहत प्राप्त आवेदनों को समय सीमा के अंदर निष्पादन करने का निर्देश दिया.
साथ ही नीलाम पत्रवाद के समीक्षा के दौरान काफी संख्या में मामले लंबित होने पर डीसी ने नाराजगी जतायी. उन्होंने चतरा व सिमरिया एसडीओ को 15 दिनों के अंदर सीओ, बैंक के पदाधिकारी व थाना पदाधिकारियों के साथ बैठक कर मामले का अविलंब निष्पादन व रिकवरी की कार्रवाई करने का निर्देश दिया. बैठक में एसी विनोद कुमार झा, एसडीओ राजीव कुमार, मुमताज अली अहमद, प्रभारी डीटीओ अनवर हुसैन, डीएसओ ज्योति झा, जिला खनन पदाधिकारी समेत सभी सीओ व बैंक के प्रतिनिधि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version