पुलिस ने शुरू की बरामद हुए एके 56 की जांच

चतरा: नक्सलियों के पास से अमेरिकन निर्मित हथियार मिलने की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है. हथियार कहां से और कैसे आया, इसका पता लगाया जा रहा है. दूसरी ओर घातक हथियार मिलने से सीआरपीएफ व पुलिस की चिंता बढ़ गयी है. पहली बार पुलिस को इस तरह की हथियार मिला है. इस तरह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 24, 2017 1:18 PM

चतरा: नक्सलियों के पास से अमेरिकन निर्मित हथियार मिलने की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है. हथियार कहां से और कैसे आया, इसका पता लगाया जा रहा है. दूसरी ओर घातक हथियार मिलने से सीआरपीएफ व पुलिस की चिंता बढ़ गयी है. पहली बार पुलिस को इस तरह की हथियार मिला है. इस तरह का घातक हथियार मिलने से राज्य की पुलिस भी सकते है.

मालूम हो कि चार दिन पूर्व पुलिस ने कुंदा से टीएसपीसी संगठन के पास से मेड इन अमेरिका एके 56 बरामद किया था. एसपी अंजनी कुमार झा ने उन्होंने बताया कि इस तरह के हथियार अमेरिका पुलिस के पास होती है. टीएसपीसी संगठन के कनेक्शन का पता किया जा रहा है. जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा. उन्होंने टीएसपीसी के पास और ऐसे हथियार होने से इंकार नहीं किया है.

नक्सलियों के खिलाफ लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि माओवादी, टीएसपीसी, जेएलटी, जेपीसी जैसे नक्सली संगठनों से जिला को मुक्त किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version