पहल: शांति बाहल करने के लिए डीसी व एसपी ने जोरी गांव में देर रात की बैठक, विवाद के बाद जोरी में निषेधाज्ञा लागू

चतरा: जोरी शनिवार की शाम दो गुटों के बीच हुई पत्थरबाजी व गोलीबारी की घटना के बाद देर शाम डीसी संदीप सिंह व एसपी अंजनी कुमार झा ने बैठक कर मामला शांत कराया. अधिकारियों ने दोनों पक्षों के लोगों से घटना में शामिल युवकों का नाम बताने को कहा. साथ ही नाम नहीं बताने पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 23, 2017 12:48 PM
चतरा: जोरी शनिवार की शाम दो गुटों के बीच हुई पत्थरबाजी व गोलीबारी की घटना के बाद देर शाम डीसी संदीप सिंह व एसपी अंजनी कुमार झा ने बैठक कर मामला शांत कराया. अधिकारियों ने दोनों पक्षों के लोगों से घटना में शामिल युवकों का नाम बताने को कहा. साथ ही नाम नहीं बताने पर पुलिस द्वारा कार्रवाई करने की बात कही, ऐसे में निर्दोष भी फंस सकते हैं.

इधर, एसडीओ नंदकिशोर लाल के निर्देश पर रविवार की सुबह से जोरी में निषेधाज्ञा लागू कर दी. पत्थरबाजी व गोलीबारी के मामले में पुलिस ने अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. जोरी पुलिस छावनी में तब्दील हो गयी है. रविवार को बाजार बंद रहे. पुलिस गश्त तेज कर दी है. काली मंदिर से लेकर पानी टंकी तक पुलिस के जवान तैनात हैं. एसडीओ नंदकिशोर लाल, डीएसपी पीतांबर सिंह खैरवार, इंस्पेक्टर, थाना प्रभारी समेत कई पुलिस पदाधिकारी दिन भर जोरी में जमे रहे.

मालूम हो कि शनिवार देर शाम मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर पथराव किया गया था. इसके बाद दोनों ओर से पत्थरबाजी व गोलीबारी हुई, जिसमें एएसआइ केके सिंह, अजय चौबे, सोमनाथ व जैप फोर के जवान प्रदीप मानिक समेत कई घायल शामिल हैं. पथराव से थाना प्रभारी का निजी वाहन, गश्ती वाहन व प्रशांत पांडेय का निजी वाहन को क्षतिग्रस्त हुआ है. साथ ही रांची से हंटरगंज जा रही मोना बस पर भी पथराव किया गया. पथराव के दौरान घायल बानसिंह निवासी रवि कुमार साहू ने थाना में मामला दर्ज कराया, जिसमें महमूद आलम, रहमद मियां वनियामत मियां को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

Next Article

Exit mobile version