राशन वितरण नहीं होने पर होगी कार्रवाई

जिस व्यक्ति का आधार नंबर राशन कार्ड से नहीं जुड़ेगा, उन्हें सितंबर माह से अनाज नहीं मिलेगा. हंटरगंज : प्रखंड कार्यालय में बुधवार को एसडीओ नंदकिशोर लाल ने डीलर व जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक की. बैठक में बारी-बारी से सभी डीलरों से अनाज वितरण की जानकारी ली. जो डीलर अभी तक अनाज का वितरण […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2017 9:25 AM
जिस व्यक्ति का आधार नंबर राशन कार्ड से नहीं जुड़ेगा, उन्हें सितंबर माह से अनाज नहीं मिलेगा.
हंटरगंज : प्रखंड कार्यालय में बुधवार को एसडीओ नंदकिशोर लाल ने डीलर व जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक की. बैठक में बारी-बारी से सभी डीलरों से अनाज वितरण की जानकारी ली. जो डीलर अभी तक अनाज का वितरण नहीं किये हैं, उन्हें बुधवार तक अनाज वितरण करने को कहा.
उन्होंने कहा कि अनाज का वितरण नहीं करने पर कार्रवाई की जायेगी. सभी डीलरों को जून माह का अनाज व तेल वितरण करने का निर्देश दिया. जिन लाभुकों का आधार कार्ड अभी तक नहीं जुड़ा है, उनका आधार कार्ड लेकर अगस्त माह तक जोड़ने को कहा गया. एसडीओ ने कहा कि जिस व्यक्ति का आधार नंबर राशन कार्ड से नहीं जुड़ेगा, उन्हें सितंबर माह से अनाज नहीं मिलेगा. डीलरों को बिना मशीन के किसी भी लाभुक को अनाज व तेल नहीं देने को कहा. जो डीलर बिना मशीन के वितरण करेंगे, उन्हें अपने घर से भरना पड़ेगा. एसडीओ ने कहा कि लाभुकों को दो माह का अनाज दिया जायेगा. मौके पर प्रमुख प्रीति कुमारी, उप प्रमुख संगीता देवी, एमओ राम स्वारत पासवान, मुखिया चंद्रदेव यादव, राजेंद्र यादव, नंद किशोर वर्मा, पंचायत समिति सदस्य शमशेर सिंह समेत दर्जनों प्रतिनिधि व डीलर उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version