रांची से अपहृत आयुष का शव पहुंचा ललपनिया, गमगीन लोगों ने माता-पिता को बंधाया ढांढस

महुआटांड़ : रांची में रहकर पॉलीटेक्निक में अध्ययनरत ललपनिया के छात्र आयुष अमन (19 वर्ष) का शव गुरुवार की दोपहर ललपनिया स्थित टीटीपीएस आवासीय परिसर ई-टाइप पहुंचा. शोकाकुल माता-पिता व भाई भी दूसरी गाड़ी में पहुंचे. बड़ी संख्या में कॉलोनीवासी यहां जुटे थे, गमगीन थे. दहाड़ मारकर रोते-बिलखते माता-पिता को लोग ढांढस बंधा रहे थे. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2020 10:27 PM

महुआटांड़ : रांची में रहकर पॉलीटेक्निक में अध्ययनरत ललपनिया के छात्र आयुष अमन (19 वर्ष) का शव गुरुवार की दोपहर ललपनिया स्थित टीटीपीएस आवासीय परिसर ई-टाइप पहुंचा. शोकाकुल माता-पिता व भाई भी दूसरी गाड़ी में पहुंचे. बड़ी संख्या में कॉलोनीवासी यहां जुटे थे, गमगीन थे. दहाड़ मारकर रोते-बिलखते माता-पिता को लोग ढांढस बंधा रहे थे. लोगों के भी आंसू रुक नहीं रहे थे.

मृतक छात्र के दोस्त भी सदमे में थे. थोड़ी देर बाद शव को लेकर परिजन शेखपुरा (बिहार) के लिए रवाना हो गये. विदित हो कि बीते बुधवार को टीटीपीएस में ठेका श्रमिक संजीव कुमार के पुत्र आयुष अमन ने रांची स्थित अपने लॉज के कमरे में फंदे से झूलकर दिन में ही आत्महत्या कर ली थी.

सूचना मिलने पर उसके माता-पिता रांची पहुंचे. सुबह में कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद शव ललपनिया आया. जहां से पैतृक गांव शेखपुरा को रवाना हुआ. घटना से आवासीय परिसर सहित पूरे ललपनिया में माहौल गमगीन था. समाजसेवी व पड़ोसी चितरंजन साव आदि भी रांची पहुंचे थे.

Next Article

Exit mobile version