बोकारो : सामाजिक समरसता के लिए आरपीआइ को वोट करें : रामदास अठावले

बोकारो : रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास अठावले गुरुवार को बोकारो में पहुंचे. सेक्टर नौ स्थित वैशाली मोड़ में चुनावी सभा काे संबोधित करते हुए पार्टी के बोकारो प्रत्याशी नवल कुमार शर्मा के पक्ष में मतदान करने की अपील की. श्री अठावले ने कहा कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2019 9:43 AM

बोकारो : रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास अठावले गुरुवार को बोकारो में पहुंचे. सेक्टर नौ स्थित वैशाली मोड़ में चुनावी सभा काे संबोधित करते हुए पार्टी के बोकारो प्रत्याशी नवल कुमार शर्मा के पक्ष में मतदान करने की अपील की.

श्री अठावले ने कहा कि सामाजिक समरसता के लिए आरपीआइ को वोट करें. झारखंड में बोकारो समेत पांच सीटों पर पार्टी चुनाव लड़ रही है. शेष सीटों पर भाजपा का समर्थन कर रही है. झारखंड को छोड़ कर राष्ट्रीय स्तर पर आरपीआइ भाजपा के साथ है. श्री अठावले ने कहा कि यदि पार्टी को यहां कुछ सीट जीतने में कामयाबी मिली तो सरकार बनाने में भाजपा को समर्थन देगी. पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है.

Next Article

Exit mobile version