डीडी माइंस विस्तार के लिए चार नंबर में आठ घरों को तोड़ा गया

दंडाधिकारी की उपस्थिति में चार नंबर शिफ्टिंग एरिया में कई आवास कराये गये खाली बोकारो कोलियरी विस्तार को लेकर पूर्व में ही असंगठित मजदूरों को दिया गया था नोटिस गांधीनगर : सीसीएल बीएंडके एरिया के बोकारो कोलियरी डीडी माइंस विस्तार को लेकर मंगलवार को प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी विद्यासागर सिंह की उपस्थिति में चार नंबर शिफ्टिंग एरिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2019 1:50 AM

दंडाधिकारी की उपस्थिति में चार नंबर शिफ्टिंग एरिया में कई आवास कराये गये खाली

बोकारो कोलियरी विस्तार को लेकर पूर्व में ही असंगठित मजदूरों को दिया गया था नोटिस

गांधीनगर : सीसीएल बीएंडके एरिया के बोकारो कोलियरी डीडी माइंस विस्तार को लेकर मंगलवार को प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी विद्यासागर सिंह की उपस्थिति में चार नंबर शिफ्टिंग एरिया में अभियान चलाकर कई आवासों को खाली कराया गया. आठ कच्चे घरों को खाली कराकर ध्वस्त भी किया गया.

अभियान में पीओ राजीव रंजन सिंह, मैनेजर बीपी साहू, गांधीनगर थानेदार पंकज कच्छप के अलावा बोकारो से आये सशस्त्र बल तथा महिला पुलिस भी शामिल थे. प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी विद्यासागर सिंह ने कहा कि एसडीएम के निर्देश पर यहां 35 आवासों को खाली कराया जाना है. कई खाली आवासों को तोड़ा गया है, बचे लोगों को 12 घंटे के भीतर हटने का निर्देश दिये गये है. पूर्व में ही इनमें रहने वाले असंगठित मजदूरों को नोटिस दिया गया था.

प्रशासनिक अभियान को लेकर क्षेत्र में अफरा-तफरी की स्थिति देखी गयी. मौके पर मैनेजर बीपी साहू, सर्वेयर आशीष राय, कार्मिक प्रबंधक रमेश कुमार, नीतीश कुमार, वरीय सुरक्षा प्रहरी भक्ति मंडल, शिफ्टिंग इंचार्ज कौशल किशोर सिंह, डीएस राणा सहित कई लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version