बीजीएच में विधि व्यवस्था की होगी बेहतर निगरानी: एसपी

बोकारो जेनरल अस्पताल परिसर में पुलिस चौकी का उद्घाटन बोकारो : बोकारो जेनरल अस्पताल परिसर में गुरुवार को पुलिस चौकी का उद्घाटन एसपी पी मुरुगन ने किया. अस्पताल के निदेशक प्रभारी (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं) डॉ एके सिंह, बीएसएल के महाप्रबंधक (नगर प्रशासन) विभाकर, उप महाप्रबंधक (सुरक्षा) एस नारायण, अस्पताल के अन्य वरीय चिकित्सक व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 20, 2019 1:24 AM

बोकारो जेनरल अस्पताल परिसर में पुलिस चौकी का उद्घाटन

बोकारो : बोकारो जेनरल अस्पताल परिसर में गुरुवार को पुलिस चौकी का उद्घाटन एसपी पी मुरुगन ने किया. अस्पताल के निदेशक प्रभारी (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं) डॉ एके सिंह, बीएसएल के महाप्रबंधक (नगर प्रशासन) विभाकर, उप महाप्रबंधक (सुरक्षा) एस नारायण, अस्पताल के अन्य वरीय चिकित्सक व वरीय पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे. श्री मुरुगन ने कहा : बीजीएच में पुलिस चौकी की स्थापना होने से अस्पताल परिसर में विधि-व्यवस्था की बेहतर निगरानी हो सकेगी.
एसपी ने कहा : इसका लाभ चिकित्सकों के साथ-साथ मरीजों व परिजनों को भी मिलेगा. आम लोगों की जानकारी हेतु इस चौकी के लिए एक सार्वजनिक फोन नंबर जारी किया जायेगा. पर्याप्त पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की जायेगी. अस्पताल के निदेशक प्रभारी डॉ सिंह ने अस्पताल परिसर में पुलिस चौकी की स्थापना के लिए बोकारो पुलिस के प्रति आभार प्रकट किया. विश्वास जताया कि सुरक्षा में बेहतरी के साथ ही इस पहल से सभी लाभान्वित होंगे.

Next Article

Exit mobile version