सड़क हादसे में युवक की मौत, एक गंभीर

चंदनकियारी प्रखंड के दुबेकाटा मामरकुदर मुख्यपथ के हबुली मोड़ के पास हुई घटना मुआवजा के आश्वासन के बाद परिजन ने उठाने दिया शव चंदनकियारी : चंदनकियारी प्रखंड के दुबेकाटा मामरकुदर मुख्यपथ के हबुली मोड़ के समीप शनिवार को पिकअप वैन व बाइक की सीधी टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 9, 2019 2:19 AM

चंदनकियारी प्रखंड के दुबेकाटा मामरकुदर मुख्यपथ के हबुली मोड़ के पास हुई घटना

मुआवजा के आश्वासन के बाद परिजन ने उठाने दिया शव
चंदनकियारी : चंदनकियारी प्रखंड के दुबेकाटा मामरकुदर मुख्यपथ के हबुली मोड़ के समीप शनिवार को पिकअप वैन व बाइक की सीधी टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गयी व दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक पुरुलिया जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलकुड़ी गांव का गुरुपद बाउरी है.
घायल का नाम अंकुर सहिस है. वह घोंघा गांव का रहनेवाला है. गुरुपद अपने दोस्त अंकुर के साथ बाइक (जेएच 09 आर 7870) से चास प्रखंड के पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के पुंडरु गांव अपने भाई की शादी का निमंत्रण देने जा रहा था. हबुली मोड़ के स्कूल के पास विपरीत दिशा से आ रही पिकअप वैन (जेएच10 बीएफ 7244) ने टक्कर मार दी. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची. उन्होंने परिजनों को घटना की जानकारी दी. परिजन पहुंचे व उन्होंने मुआवजा की मांग की. तब तक शव सड़क पर ही था.
इसके बाद घटनास्थल पर मृतक के परिजन को एक लाख व घायल को 30 हजार नकद दिलाने का पुलिस ने आश्वासन दिया. तब परिजनों ने शव उठाने दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वार्ता मे ओपी प्रभारी बाला शंकर राय, रमण माहथा, गिरिधारी मांझी, आशीष माहथा, लोकेश साहनी, भैरव माहथा, प्रदीप माजी, छाया सहिस, चक्रधर महतो आदि शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version