चेंबर चुनाव के लिए मतदाता सूची में नाम सुधार आज

चास : बोकारो चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के चुनाव को ले सदस्यों व प्रतिनिधियों के नाम में परिवर्तन व संशोधन 28 मई को किया जायेगा. इससे संबंधित मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी गोपाल मुरारका, चुनाव पदाधिकारी अंजनी कुमार रूपक व सुरेंद्र कुमार मोदी ने संयुक्त रूप से सोमवार को एक बयान जारी किया है. बताया कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 28, 2019 1:52 AM

चास : बोकारो चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के चुनाव को ले सदस्यों व प्रतिनिधियों के नाम में परिवर्तन व संशोधन 28 मई को किया जायेगा. इससे संबंधित मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी गोपाल मुरारका, चुनाव पदाधिकारी अंजनी कुमार रूपक व सुरेंद्र कुमार मोदी ने संयुक्त रूप से सोमवार को एक बयान जारी किया है.

बताया कि जिस किसी के भी नाम का परिवर्तन या संशोधन करना है तो वह चेकपोस्ट स्थित चैंबर कार्यालय में आकर 200 रुपये शुल्क के साथ आवेदन दे सकता है. इस कार्य के लिये सुबह 10 बजे से पांच बजे तक अधिकारी कार्यालय में मौजूद रहेंगे. नामांकन पत्र की प्राप्ति चेंबर कार्यालय से 28 व 29 मई को प्राप्त होंगे. 30 मई को नामांकन पत्र जमा किया जायेगा. नामांकन पत्र चेंबर कार्यालय में उम्मीदवार को प्रस्तावक के साथ आकर जमा करना होगा. अधिक जानकारी के लिये सदस्य चेंबर कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version