गंभीर रूप से झुलसी विवाहिता की मौत, पति गिरफ्तार

बोकारो : पेटरवार थाना क्षेत्र के चलकरी गांव निवासी विवाहिता पूजा कुमारी (19 वर्ष) की मौत इलाज के दौरान रविवार को बोकारो जेनरल अस्पताल में हो गयी. पूजा का बयान दंडाधिकारी ने बीजीएच में इलाज के दौरान शनिवार को दर्ज किया था. दंडाधिकारी के समक्ष पूजा के मृत्यु पूर्व दिये गये बयान के आधार पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 27, 2019 7:51 AM

बोकारो : पेटरवार थाना क्षेत्र के चलकरी गांव निवासी विवाहिता पूजा कुमारी (19 वर्ष) की मौत इलाज के दौरान रविवार को बोकारो जेनरल अस्पताल में हो गयी. पूजा का बयान दंडाधिकारी ने बीजीएच में इलाज के दौरान शनिवार को दर्ज किया था. दंडाधिकारी के समक्ष पूजा के मृत्यु पूर्व दिये गये बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पति चंदन रजक को गिरफ्तार कर लिया है.

पूजा की मौत के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर पति के समक्ष उसका अंतिम संस्कार कर दिया. मौत से पहले पूजा ने बताया है कि दहेज के रूप में टीवी, फ्रिज व बाइक की मांग पूरी नहीं होने पर उसके पति चंदन रजक, ससुर राज कुमार रजक, सास व अन्य रिश्तेदारों ने केरोसिन छिड़क कर उसके शरीर में आग लगा दिया.
उल्लेखनीय है कि चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम नर्रा निवासी पोखलाल रजक की पुत्री पूजा का विवाह गत नौ मार्च को चंदन रजक के साथ हुआ था. पूजा व उसके मायके के सदस्यों के अनुसार, विवाह के बाद से ही ससुराल पक्ष के सदस्य टीवी, फ्रिज व बाइक की मांग कर पूजा के साथ मारपीट करते थे. दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर ससुराल वालों ने 25 मई को उसे जिंदा जला दिया.

Next Article

Exit mobile version