वज्रपात से दो बच्चियों की मौत, महिला झुलसी

दुगदा/चंद्रपुरा : चंद्रपुरा प्रखंड अंतर्गत दुगदा थाना क्षेत्र के कुरुंबा बस्ती रविवार की शाम वज्रपात होने से दो बच्चियों की मौत हो गयी. वहीं एक महिला बुरी तरह झुलस गयी. झुलसी महिला पूर्णिमा देवी को दुगदा के स्वास्तिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि रविवार की शाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 22, 2019 5:53 AM

दुगदा/चंद्रपुरा : चंद्रपुरा प्रखंड अंतर्गत दुगदा थाना क्षेत्र के कुरुंबा बस्ती रविवार की शाम वज्रपात होने से दो बच्चियों की मौत हो गयी. वहीं एक महिला बुरी तरह झुलस गयी. झुलसी महिला पूर्णिमा देवी को दुगदा के स्वास्तिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि रविवार की शाम झमाझम बारिश हो रही थी. गांव के लखन गोप की 14 वर्षीय पुत्री चंदा कुमारी, प्रकाश गोप की पुत्री चंचला कुमारी और पूर्णिमा देवी नव प्राथमिक विद्यालय कुरुंबा स्थित चापाकल पानी लाने गयी थी. चापाकल में पानी भरने के दौरान वज्रपात की घटना हुई, जिसमें दोनों बच्चियां व महिला झुलस गयी.
ग्रामीणों ने तत्काल सभी को रटारी स्थित स्वास्तिक अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में चिकित्सकों ने जांच के बाद चंदा कुमारी और चंचला कुमारी को मृत घोषित कर दिया. वहीं पूर्णिमा देवी को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बोकारो रेफर कर दिया.
मृत बच्चियों के शव को डीवीसी अस्पताल के मर्चरी में रखवा दिया गया है. सोमवार को पोस्टमार्टम किया किया जायेगा. घटना के बाद मृत बच्चियों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. कुरुंबा गांव में मातम पसर गया है. सूचना पाकर डुमरी विधायक जगरनाथ महतो गांव पहुंचे घटना की जानकारी ली.

Next Article

Exit mobile version