80 हजार नकदी सहित करीब एक लाख की चोरी

दारकु नगर के बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना, प्राथमिकी दर्ज चास : चास थाना क्षेत्र के दारकु नगर के एक मकान के बंद आवास में रविवार की देर रात चोरी हो गयी. उस आवास में दीपचंद्र लोहिया रहते हैं. चोरी की जानकारी सोमवार की सुबह मकान मालिक शैलेंद्र कुमार सिन्हा को हुई. उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 19, 2019 2:24 AM

दारकु नगर के बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना, प्राथमिकी दर्ज

चास : चास थाना क्षेत्र के दारकु नगर के एक मकान के बंद आवास में रविवार की देर रात चोरी हो गयी. उस आवास में दीपचंद्र लोहिया रहते हैं. चोरी की जानकारी सोमवार की सुबह मकान मालिक शैलेंद्र कुमार सिन्हा को हुई. उन्होंने फोन कर दीपचंद्र को इसकी सूचना दी. आवास पहुंचे दीपचंद्र ने बताया कि रात करीब 12 बजे सेक्टर-9 स्थित ससुराल से फोन आया कि उनके साला की तबियत खराब है.
इसके आधा घंटा बाद वह सपरिवार वहां चले गये. इसके बाद ही चोरी हुई है. बताया कि चोरों ने मुख्य गेट का ताला तोड़कर आलमारी में रखे 80 हजार रुपये नकद सहित करीब एक लाख रुपये के जेवरातों की चोरी की है. वह मकान के तीसरे तल्ले पर व मालिक ऊपरी तल्ले पर रहते हैं.
मकान मालिक ने फोन कर उन्हें मुख्य दरवाजे का ताला टूटा होने होने की जानकारी दी. वह तुरंत पहुंचे. घर के अंदर जाकर देखा तो आलमारी खुली व सामान बिखरा हुआ पाया. इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी चास पुलिस को दी. पुलिस ने चोरी का जायजा लिया. उन्होंने चास थाना में चोरी की प्राथमिकी दर्ज करायी है.

Next Article

Exit mobile version