पर्व में शांति बनाये रखने के लिए आयुक्त ने दिया निर्देश

बोकारो : होली, सरहुल व रामनवमी पर्व को शांतिपूर्ण व सौहार्द के साथ मनाये जाने को लेकर हजारीबाग प्रमंडल के आयुक्त विमल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिले के डीसी व एसपी को निर्देश दिया. आयुक्त ने हजारीबाग प्रमंडल के सभी सात जिलों के डीसी व एसपी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर आवश्यक दिशा-निर्देश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2019 1:02 AM

बोकारो : होली, सरहुल व रामनवमी पर्व को शांतिपूर्ण व सौहार्द के साथ मनाये जाने को लेकर हजारीबाग प्रमंडल के आयुक्त विमल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिले के डीसी व एसपी को निर्देश दिया.

आयुक्त ने हजारीबाग प्रमंडल के सभी सात जिलों के डीसी व एसपी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिया. उपायुक्त डाॅ चौरसिया ने आयुक्त को बताया : सिवनडीह, सुरही व तेलो जैसे संवेदनशीन इलाकों में पुलिस की नजर बनी हुई है.
इन क्षेत्रों सहित अन्य इलाकों की समय-समय पर निगरानी के लिए टीम का गठन किया गया है. रात्रि में शहर के मुख्य चौक-चौराहों में बैरिकेडिंग लगाकर जांच अभियान चलाया जा रहा है. विशेषकर वैसे लोग जो शराब के नशे में वाहन चलाते हैं या तीन सवारी के साथ दो पहिया वाहन चलाते है, उनकी गाड़ियों को जब्त करने का भी निर्देश दिया गया है.
एसपी पी मुरुगन ने बताया : जिले में त्योहार के दौरान सांप्रदायिक तनाव से निबटने के लिए चार क्विक रेस्पाॅन्स टीम का गठन किया गया है. सभी थाना क्षेत्रों में शांति समिति की बैठक भी की जा रही है. त्योहार के मद्देनजर पुलिस किसी भी अप्रिय घटना से निबटने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के दौरान कोयलांचल डीआजी प्रभात कुमार, अपर समाहर्ता विजय कुमार गुप्ता, अनुमंडल पदाधिकारी चास हेमा प्रसाद, सहायक जनसंपर्क पदाधिकारी राजीव रंजन उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version