ललपनिया में अज्ञात अपराधियों ने ऑटो जलाया, चालक सह ऑनर के साथ की मारपीट व लूटपाट

महुआटांड़ : ललपनिया के मुंडा टोली के पास जंगल में अज्ञात दो अपराधियों ने एक ऑटो को आग के हवाले कर दिया. चालक सह ऑनर विनोद हांसदा ने बताया कि अपराधियों ने उनके साथ मारपीट और लूटपाट भी की. घटना सोमवार की देर रात आठ से साढ़े आठ बजे की बतायी जा रही है. विनोद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2019 5:27 PM

महुआटांड़ : ललपनिया के मुंडा टोली के पास जंगल में अज्ञात दो अपराधियों ने एक ऑटो को आग के हवाले कर दिया. चालक सह ऑनर विनोद हांसदा ने बताया कि अपराधियों ने उनके साथ मारपीट और लूटपाट भी की. घटना सोमवार की देर रात आठ से साढ़े आठ बजे की बतायी जा रही है. विनोद ने बताया कि चोरगांवा में यात्रियों को छोड़कर वह अपने घर अइयर लौट रहे थे.

इस बीच मुड़मलवा पुल के पास दो लोग यात्री बन कर ऑटो में बैठे. लेकिन तिलैया व मुंडा टोली के बीच जंगल में उन लोगों ने लूटपाट की. 2200 रुपये व मोबाइल लूट लिये. मारपीट भी की. उसने भी एक अपराधी को पटक दिया और दूसरे को धकेलकर ऑटो छोड़कर जान बचाकर भाग गये. देर रात तक जंगल में ही छिपे रहे.

रात साढ़े 12 बजे वह पैदल अपने घर पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी. सुबह जब सभी घटनास्थल पहुंचे तो देखा कि ऑटो पूरी तरह जल चुका है. इधर, सूचना मिलने पर ललपनिया थाना प्रभारी धुमा किस्कू ने घटनास्थल का मुआयना किया और प्रारंभिक जांच-पड़ताल की. सुबह 11 बजे तक कोई शिकायत थाने को नहीं दर्ज करायी गयी थी. बताया कि आवेदन मिलते ही मामले की सघन जांच-पड़ताल की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version