बोकारो : थरमैक्स कंपनी के अधिकारियों पर रंगदारी का केस

सिटी सेंटर के व्यवसायी की शिकायतवाद पर दर्ज हुआ मामला बोकारो : सिटी सेंटर के प्लॉट संख्या एफ-05 निवासी व्यवसायी नरेंद्र कुमार सिन्हा की शिकायतवाद पर शनिवार को बीएस सिटी थाना में रंगदारी का मामला दर्ज किया गया है. मामले में महाराष्ट्र के वाकडेवडी मुंबई-पुणे रोड, हाउस नंबर-14 निवासी थरमैक्स कंपनी के पदाधिकारी विनय कुमार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 13, 2019 10:46 AM
सिटी सेंटर के व्यवसायी की शिकायतवाद पर दर्ज हुआ मामला
बोकारो : सिटी सेंटर के प्लॉट संख्या एफ-05 निवासी व्यवसायी नरेंद्र कुमार सिन्हा की शिकायतवाद पर शनिवार को बीएस सिटी थाना में रंगदारी का मामला दर्ज किया गया है. मामले में महाराष्ट्र के वाकडेवडी मुंबई-पुणे रोड, हाउस नंबर-14 निवासी थरमैक्स कंपनी के पदाधिकारी विनय कुमार व संदीप मिश्रा को अभियुक्त बनाया गया है. सूचक के अनुसार, यह विवाद व्यवसाय के लेन-देन को लेकर हुआ है.
सूचक ने पूर्व में थरमैक्स कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ गबन का मामला सेक्टर चार थाना कांड संख्या-86/18 दर्ज कराया था. यह केस फिलहाल अनुसंधान अंतर्गत है. उक्त केस में समझौता करने की बात कह कंपनी के उक्त दोनों पदाधिकारियों ने मोबाइल फोन से बात की. इसके बाद दोनों अभियुक्त गत 15 अगस्त को बोकारो आये.
हंस रिजेंसी होटल के कमरा संख्या 412 में समझौता करने के लिए बुलाया. सूचक होटल में गये तो अभियुक्तों ने गाली-गलौज व जान से मरवा देने की धमकी देकर सेक्टर चार थाना वाले केस में समझौता करने का दबाव बनाया. सूचक जब केस में समझौता करने के लिये तैयार नहीं हुए तो उन्हें धक्का देकर होटल से बाहर निकल दिया गया. दूसरे दिन अभियुक्त होटल छोड़ कर चले गये. अभियुक्त ने सूचक को फोन से जान मारने की धमकी देकर 20 लाख रुपये रंगदारी की भी मांग की है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version