अवैध शराब व्यवसाय के खिलाफ छापेमारी, दुकान मालिक, मुखिया पति समेत 25 पर मामला दर्ज

बोकारो : गुप्त सूचना के आधार पर सियालजोरी थाना क्षेत्र के बनगड़िया ओपी अंतर्गत बाटबिनोर गांव में अवैध शराब व्यवसाय के खिलाफ छापेमारी करने गयी उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया. ग्रामीणों के हमला को देखकर उत्पाद विभाग की टीम को वापस लौटना पड़ा. घटना बुधवार की रात की है. प्राथमिकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 28, 2018 6:32 AM
बोकारो : गुप्त सूचना के आधार पर सियालजोरी थाना क्षेत्र के बनगड़िया ओपी अंतर्गत बाटबिनोर गांव में अवैध शराब व्यवसाय के खिलाफ छापेमारी करने गयी उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया. ग्रामीणों के हमला को देखकर उत्पाद विभाग की टीम को वापस लौटना पड़ा. घटना बुधवार की रात की है.
प्राथमिकी उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने स्थानीय सियालजोरी थाना में दर्ज करायी है. मामले में बाटबिनोर गांव में मुर्गा दुकान चलाने वाले बैजनाथ गोराई, उत्तम सरकार (मुखिया पति), सुभाष गोराई व 25 अज्ञात को अभियुक्त बनाया
गया है.
क्या है मामला
उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर के अनुसार, अवैध शराब व्यवसाय की गुप्त सूचना पर उत्पाद विभाग के दारोगा सोनू साहू व होमगार्ड के जवान को लेकर इंस्पेक्टर बाटबिनोर गांव स्थित बैजनाथ गोराई के मुर्गा दुकान में छापेमारी करने गये थे. दुकान में पूर्व से ही अभियुक्त बैठे हुए थे.
दुकान को घेरकर उत्पाद विभाग के अधिकारी जांच कर रहे थे. दुकान में पूर्व से बैठे अभियुक्तों ने छापेमारी का विरोध कर उत्पाद विभाग के अधिकारियों से दुर्व्यवहार किया. अभियुक्तों ने उत्पाद विभाग के अधिकारियों को दुकान से बाहर निकाल कर धक्का-मुक्की की. इस बीच ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. अभियुक्तों ने ग्रामीणों को उकसा कर भीड़ से पथराव करा दिया.
किसी तरह उत्पाद विभाग के अधिकारी व होमगार्ड जवान वाहन पर बैठकर थाना भागे. घटना की सूचना पाकर कुछ देर बाद उत्पाद विभाग की टीम के साथ स्थानीय थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक सभी अभियुक्त भाग चुके थे. उत्पाद विभाग के अनुसार, नामजद अभियुक्त पूर्व में भी अवैध शराब के व्यवसाय में गिरफ्तार हो चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version