बोकारो : शराब के नशे में ड्यूटी करने वाला एएसआइ निलंबित

बोकारो : बीएस सिटी थाना में पदस्थापित जमादार नागेंद्र राय को एसपी ने रविवार को निलंबित कर दिया है. जमादार को शराब के नशे में ड्यूटी करने और आम लोगों से बदसलूकी करने के आरोप में निलंबित किया गया है. उल्लेखनीय है कि शनिवार की रात कैंप दो स्थित एलोरा हाॅस्टल के पास मुख्य सड़क […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 24, 2018 6:07 AM
बोकारो : बीएस सिटी थाना में पदस्थापित जमादार नागेंद्र राय को एसपी ने रविवार को निलंबित कर दिया है. जमादार को शराब के नशे में ड्यूटी करने और आम लोगों से बदसलूकी करने के आरोप में निलंबित किया गया है.
उल्लेखनीय है कि शनिवार की रात कैंप दो स्थित एलोरा हाॅस्टल के पास मुख्य सड़क पर टेंपो की चपेट में आकर एक छह वर्षीय बालक की मौत हो गयी थी. दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने डीसी आवास के समीप जमा होकर एलोरा हाॅस्टल मोड़ के समीप मुख्य सड़क पर ब्रेकर लगाने की मांग कर रहे थे.
इसी दौरान बीएस सिटी थाना का उक्त जमादार नशे की हालत में घटनास्थल पर पहुंचा और आम लोगों से बदसलूकी करने लगा. नशे की हालत में जमादार द्वारा आम लोगों से बदसलूकी करने के बाद स्थानीय लोग भड़क गये. बीएस सिटी थानेदार चंद्रमोहन हांसदा ने आम लोगों को जमादार की इस करतूत की शिकायत वरीय अधिकारी से करने का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया.
ट्रेलर चालक पर केस दर्ज
चास. सोलागीडीह निवासी सतेंद्र कुमार ने ट्रेलर (पीबी 13 एक्स-8755) के अज्ञात चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने की प्राथमिकी चास थाना में रविवार को दर्ज करायी है. 22 दिसंबर की शाम में उक्त ट्रेलर की चपेट में आकर बाइक सवार उनके चचेरे भाई अनिवाश महतो की मौत हो गयी थी.

Next Article

Exit mobile version