झारखंड : SBI ग्राहक सेवा केंद्र लूटकांड में हथियारों के साथ आठ अपराधी गिरफ्तार

बोकारो : कसमार में एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र में हुई लूटकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से दो पिस्टल, एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. अपराधियों ने लूट में जिस बाइक का इस्तेमाल किया था, पुलिस ने बरामद कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 22, 2018 3:10 PM

बोकारो : कसमार में एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र में हुई लूटकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से दो पिस्टल, एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. अपराधियों ने लूट में जिस बाइक का इस्तेमाल किया था, पुलिस ने बरामद कर लिया है.

गिरफ्तार किये गये अपराधियों के पास से एक चार पहिया वाहन भी बरामद किया है. बताया जाता है कि अपराधियों ने ग्राहक सेवा केंद्र को लूटने में इस वाहन का भी इस्तेमाल किया था. इनके पास से एटीएम, पास बुक, सेवा केंद्र की मुहर भी पुलिस ने बरामद की है. जिला के पुलिस कप्तान कार्तिक एस ने इसे कसमार थाना की पुलिस की बड़ी कामयाबी बताया है.

अपराधियों का यह गिरोह गोला-पेटरवार-कसमार क्षेत्र में सक्रिय था. इन्होंने 4 दिसंबर को कसमार में एसबीआइ के एक कर्मचारी को लूट लिया था. अपराधियों ने कर्मचारी से 10 हजार रुपये और कुछ कागजात लूट लिये थे. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधियों के पुराने आपराधिक रिकॉर्ड हैं.

Next Article

Exit mobile version