बोकारो : 71 लॉकर चोरी के मामले में हसन चिकना मुंबई पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार

बोकारो : एसबीआई के 71 लॉकर चोरी मामले के मुख्य आरोपी हसन शेख उर्फ हसन चिकना को बोकारो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मुंबई पुलिस के सहयोग से हुई गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसे मीडिया के सामने लाया है. इस बीच पांच किलो सोना और तैतीस लाख 34 हजार नकद पुलिस ने बरामद किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2018 6:03 PM

बोकारो : एसबीआई के 71 लॉकर चोरी मामले के मुख्य आरोपी हसन शेख उर्फ हसन चिकना को बोकारो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मुंबई पुलिस के सहयोग से हुई गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसे मीडिया के सामने लाया है. इस बीच पांच किलो सोना और तैतीस लाख 34 हजार नकद पुलिस ने बरामद किया है. एसपी कार्तिक एस ने जानकारी दी है.

बैंक लॉकर चोरी कांड की योजना बनाने के दौरान ही चिकना ने अपने गैंग के अपराधियों के साथ सेक्टर छह स्थित साईं मंदिर का ताला काट कर सोना का साईं मुकुट समेत छह लाख रुपये के जेवरात व नकदी चुरा ली थी. उक्त सोना के मुकुट को हसन चिकना ने अपने पास रखा है़ चिकना गैंग के गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ के दौरान इस बात की जानकारी पुलिस को दी है़ पुलिस ने साईं मंदिर चोरी कांड में चिकना गैंग के अन्य अपराधियों से पूछताछ कर चांदी का एक मुकुट बरामद किया है़ उल्लेखनीय है कि कुख्यात अपराधी हसन चिकना ने अपने गैंग के साथ 25-26 दिसंबर 2017 की रात को स्थानीय एसबीआइ प्रशासनिक भवन शाखा का 72 लॉकर काट कर लगभग 11 करोड़ रुपये के जेवरात व नकदी की चोरी की थी.

Next Article

Exit mobile version