JMM के काले कारनामों ने थोपा उपचुनाव, BJP प्रत्याशी गंगा की तरह पवित्र, बोले रवींद्र पांडेय

गोमिया से अमलेश नंदन सिन्हा, पंकज कुमार पाठक बोकारो जिला के गोमिया विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत पक्की है. झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के काले कारनामों की वजह से झारखंड की जनता पर उपचुनाव थोपा गया है. हमारा प्रत्याशी सबसे आगे है. झामुमो और आजसू दूसरे और तीसरे नंबर की लड़ाईलड़रहे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2018 3:06 PM

गोमिया से अमलेश नंदन सिन्हा, पंकज कुमार पाठक

बोकारो जिला के गोमिया विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत पक्की है. झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के काले कारनामों की वजह से झारखंड की जनता पर उपचुनाव थोपा गया है. हमारा प्रत्याशी सबसे आगे है. झामुमो और आजसू दूसरे और तीसरे नंबर की लड़ाईलड़रहे हैं. ये बातें गिरिडीह के भाजपा सांसद रवींद्र पांडेय ने सोमवार को prabhatkhabar.com से खास बातचीत में कहीं.

इसे भी पढ़ें : गोमिया के आजसू प्रत्याशी लंबोदर का दावा : मेरे मुकाबले कोई नहीं, दूसरे व तीसरे स्थान के लिए लड़ रहे विरोधी

श्री पांडेय ने कहा कि भाजपा का प्रत्याशी गंगा की तरह पवित्र हैं. उन पर भ्रष्टाचारका कोई आरोप नहीं है. अजसू के साथ गठबंधन पर श्री पांडेय ने कहा कि गोमिया में आजसू का कोई जनाधार नहीं है. ये पैसे के बलपर चुनाव जीतना चाहते हैं. वे मैदान में कहीं हैं ही नहीं. सुदेश के समर्थन में सिल्ली में किसी भाजपा नेता के प्रचार नहीं करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सुदेश ने सिल्ली में प्रचार के लिए भाजपा के किसी भी नेता को नहीं कहा. अगर वे कहते, तो हमारे नेता उनके लिए सिल्ली में जरूर प्रचार करने जाते.

इसे भी पढ़ें : BJP के माधव लाल बोले : जनता मेरी ताकत है, मैंने काम किया होगा, तो लोग मुझे जरूर जितायेंगे

सांसद ने कहा कि भाजपा विकास के नारे और सरकार द्वारा किये गये विकास कार्यों के विवरण के साथ जनता के पास जातीहै. उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार ने करोड़ो रुपये की परियोजनाएं गोमिया के लिए पास की है. उन योजनाओं को धरातल पर उतारा जा रहा है. योजनाओं के पूरा होने के बाद गोमिया विधानसभा एक मॉडल विधानसभा बन जायेगा. हमारे प्रत्याशी माधवलाल सिंह के कार्यकाल में इस क्षेत्र का जो विकास हुआ, वह पिछले तीन सालों से रुका हुआ है.

Next Article

Exit mobile version