बीएसएल के इंट्रानेट पर आवास आवंटन की हर जानकारी है उपलब्ध

बोकारो : बीएसएल के खाली ‘सी’ टाइप आवास को अधिकारियों को आवंटन किया जायेगा. यह आवास उन्हें दिया जायेगा, जिनके नाम वरिष्ठता सूची शामिल हैं. बीएसएल इंट्रानेट पर सूची उपलब्ध है. बीएसएल में सेल के अन्य संयंत्र से आने वाले अधिकारियों के मामले में आवास के पसंद को वरीयता दी जायेगी. 17 मार्च से 20 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2018 5:21 AM

बोकारो : बीएसएल के खाली ‘सी’ टाइप आवास को अधिकारियों को आवंटन किया जायेगा. यह आवास उन्हें दिया जायेगा, जिनके नाम वरिष्ठता सूची शामिल हैं. बीएसएल इंट्रानेट पर सूची उपलब्ध है. बीएसएल में सेल के अन्य संयंत्र से आने वाले अधिकारियों के मामले में आवास के पसंद को वरीयता दी जायेगी. 17 मार्च से 20 मार्च तक ऑन लाइन सिस्टम के माध्यम से आवास आवंटन के लिए ऑन लाइन अप्लाइ करना होगा. 20 मार्च 2018 के 12 बजे दोपहर तक आवास आवंटन में दिलचस्पी नहीं लेने की स्थिति में कनीय अधिकारियों को आवास आवंटित किया जा सकता है. यह जानकारी बीएसएल की ओर से गुरुवार को जारी एक सर्कुलर में दी गयी है.

आवास आवंटन के नियम कड़ाई से होंगे लागू : पसंद के आवास आवंटन की सूची प्राप्त होने पर आवंटन के नियम कड़ाई से लागू किये जायेंगे. वरिष्ठ व नीति आवंटन आदेश इंट्रानेट पर डाल दी जायेगी. आवास आवंटन के बाद के दस दिनों के भीतर आवास आवंटन आदेश प्राप्त कर लेना होगा. सी टाइप के आवास आवंटन के लिए बीएसएल इंट्रानेट का इस्तेमाल किया जायेगा. सभी सी प्रकार के आवास खाली हो रहे हैं. हर पखवारा में इंट्रानेट पर सूची प्रसारित की जायेगी. दूसरे व चौथे शनिवार (या अगले कार्य दिवस) के लिए परिपत्र के साथ खाली आवास की सूची इंट्रानेट पर उपलब्ध होगा.
आवास के लिए कैसे करेंगे अधिकारी आवेदन
इंट्रानेट ऑन लाइन सेवाओं पर क्लिक करें, अधिकारी अपना स्टाफ नंबर व पासवर्ड डाले, अपने पसंद के आवास टाइप पर क्लिक करें. आवास आवंटन में वरिष्ठता व अधिकारियों के पसंद का कड़ाई से पालन किया जायेगा. अधिकारी अधिक जानकारी के लिए डीजीएम डीए एल एंड ई केएस राव, सीनियर मैनेजर टीए एल एंड ई सुशीला तिर्की, ई-मेल आइडी टीएअलाटमेंटएटदीरेटऑफजीमेलडॉटकॉम, सीएंडआइ आनं वर्मा से संपर्क कर सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version