जेएमएम के प्रचार वाहन में माओवादियों ने लगायी आग

मेदिनीनगर( गुमला): विधानसभा चुनाव की तैयारियों की बीच कई जगहों से हिस्सा की खबरें भी आ रही है. जेएमएम के एक प्रचार वाहन को आज माओवादियों ने गुमला में आग लगा दी. पुलिस अधीक्षक भीमसेन टूटी ने बताया कि माओवादियों के एक समूह ने वाहन को करीब अपराह्न ढाई बजे सदर पुलिस थाने के गडतोली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 20, 2014 7:44 PM

मेदिनीनगर( गुमला): विधानसभा चुनाव की तैयारियों की बीच कई जगहों से हिस्सा की खबरें भी आ रही है. जेएमएम के एक प्रचार वाहन को आज माओवादियों ने गुमला में आग लगा दी.

पुलिस अधीक्षक भीमसेन टूटी ने बताया कि माओवादियों के एक समूह ने वाहन को करीब अपराह्न ढाई बजे सदर पुलिस थाने के गडतोली गांव में रोका और उसे आग लगा दी. उन्होंने बताया कि माओवादियों ने वहां पर एक बैनर छोडकर घटना की जिम्मेदारी ली.

दूसरी तरफझारखंड के पलामू जिले में पांकी विधानसभा क्षेत्र में दो प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवारों के बीच हुए संघर्ष में कम से कम 10 लोग घायल हो गए.झडप एक चुनावी रैली के पास कांग्रेस उम्मीदवार विदेश सिंह और निर्दलीय उम्मीदवार कुशवाहा शशिभूषण मेहता के समर्थकों के बीच हुई.

पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.पुलिस महानिरीक्षक (पलामू रेंज) ए नटराजन ने कहा कि घटनास्थल पर अतिरिक्त बलों की तैनाती कर दी गई है और जिला पुलिस अधीक्षक से एक विस्तृत रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है.

Next Article

Exit mobile version