दुमका में बेटे ने पत्थर से कूचकर मां को मार डाला

काठीकुंड : झारखंड के दुमका जिला में एक बेटे ने अपनी मां को पत्थर से कूचकर मार डाला. मानवता को शर्मशार करने वाली यह घटना शनिवार को काठीकुंड थाना क्षेत्र के अामझरी व मंगलपुर गांव के बीच स्थित फुटबॉल मैदान के पास हुई. अलुबेड़ा गांव का शमीम अंसारी उर्फ बाघा ने अपनी मां हसीना बीबी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2019 1:05 PM

काठीकुंड : झारखंड के दुमका जिला में एक बेटे ने अपनी मां को पत्थर से कूचकर मार डाला. मानवता को शर्मशार करने वाली यह घटना शनिवार को काठीकुंड थाना क्षेत्र के अामझरी व मंगलपुर गांव के बीच स्थित फुटबॉल मैदान के पास हुई. अलुबेड़ा गांव का शमीम अंसारी उर्फ बाघा ने अपनी मां हसीना बीबी (48) को मार डाला.

इसे भी पढ़ें : मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, झारखंड के इन जिलों में जल्द शुरू होगी बारिश

दरअसल, शमीम अपनी मां हसीना बीबी को लेकर किसी काम से पास के आमझरी गांव जा रहा था. इसी बीच रास्ते में पड़ने वाले मैदान में किसी बात पर मां से कहा-सुनी हो गयी. गुस्से में शमीम ने वहीं पत्थर से कूच-कूचकर मां को मौत की नींद सुला दी.

ग्रामीणों के अनुसार, आरोपी समीम को बुरी आदतें थीं. इसी बात पर अक्सर घर वाले उसे टोकते रहते थे. घर में कहा-सुनी होती रहती थी. आज बात इस हद तक पहुंच गयी.

इसे भी पढ़ें : डॉ अजय कुमार आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त

घटना की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर वकार हुसैन और थाना प्रभारी केके ठाकुर घटनास्थल पहुंचे. हत्यारे बेटे को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बेटे के हाथों मां के कत्ल की खबर से क्षेत्र के लोग सन्न हैं. इस जघन्य अपराध के लिए हत्यारे को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version